हरियाणा में अस्थि विसर्जन कर लौट रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत

0
15

गुरुग्राम, 1 जुलाई (आईएएनएस)। गुरुग्राम के फर्रुखनगर थाना क्षेत्र के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

दरअसल, कैंटर को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर उससे जा टकराई। कार सवार छह में से चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। हादसे में घायल दो अन्य को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, अर्टिगा कार ने कैंटर को पीछे से टक्कर मारी।

अर्टिगा सवार लोग राजस्थान के सीकर के रहने वाले हैं और हरिद्वार में अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि राजस्थान सीकर के रहने वाले बृजेश कौशिक अपनी पत्नी सुनीता कौशिक, मां कमला देवी और भाभी किरण कौशिक और उनके दो बेटों के साथ अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे से राजस्थान की तरफ जा रहे थे, तभी सामने चल रहे कैंटर को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी अर्टिगा गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सीधे कैंटर से जा टकराई।

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है की कैसे अर्टिगा गाड़ी के बंपर और आगे का सामान कैंटर में जा घुसा और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार मृतक ब्रजेश का दूसरा भाई राकेश अन्य गाड़ी में सवार था जो कि मानेसर की तरफ होटल में चाय पानी के लिए रुके थे और पीछे आ रहे ब्रजेश का इंतज़ार कर रहे थे।