कंगना रनौत को लेकर बोले चिराग पासवान, “वो राजनीति में नई-नई आई हैं”

0
4

प्रयागराज, 26 सितंबर (आईएएनएस)। तीन कृषि कानून पर छिड़े विवाद के बीच मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की सांसद कंगना रनौत पर केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, मेरी कंगना रनौत के साथ कोई नाराजगी नहीं है। लेकिन कंगना अब अभिनेत्री नहीं हैं, वह एक सांसद हैं।

वह एक राजनीतिक दल की सदस्य हैं। ऐसे में, मैं मान सकता हूं कि आपकी अपनी सोच हो सकती है। लेकिन, जब आप एक दल के साथ जुड़ते हैं तो आप पर इस दल की बातों को सामने रखने का दायित्व होता है। कंगना रनौत अभी नई-नई राजनीति में आई हैं।

उन्हें समझने में अभी थोड़ा समय लग रहा है। लेकिन, वह जल्द ही इन बातों को समझ लेंगी। निजी राय और राजनीतिक दल जिसकी वह सदस्य हैं, अगर मतभेद है भी तो प्राथमिकता आपके लिए दल की राय है। पार्टी आपकी मां होती है और पार्टी की सोच के साथ चलना, हर कार्यकर्ता का कर्तव्य होता है।

बता दें कि कंगना रनौत ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि कुछ समय से मीडिया मुझसे लगातार कृषि कानून पर सवाल कर रहा था। मैंने कहा था कि किसानों को कृषि कानून वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से निवेदन करना चाहिए।

मेरी इस बात से बहुत सारे लोग निराश हैं। मैं मानती हूं कि हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री के शब्दों की गरिमा रखनी चाहिए। मुझे अब यह भी ध्यान रखना होगा कि मैं एक कलाकार नहीं, बल्कि, भाजपा की एक कार्यकर्ता भी हूं। मेरे द्वारा दिए गए बयानों से किसी को निराशा हुई है, तो मुझे खेद है।

उत्तर प्रदेश में चिराग पासवान की पार्टी का क्या प्लान है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) का उत्तर प्रदेश में बड़ा जनाधार रहा है। उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव के परिणामों से निराशा हुई थी। लेकिन, साल 2027 के विधानसभा चुनाव में एनडीए पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी। यहां पर मजबूती के साथ एनडीए की सरकार बनेगी।