Kharinews

भाजपा प्रबंध समिति की बैठक में उपचुनाव को लेकर चल रही तैयारियों की हुई समीक्षा

Sep
30 2020

अनूपपुर : 30 सितम्बर/ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुभाष भगत का एक दिवसीय दौरा कार्यक्रम अनूपपुर विधानसभा में सुनिश्चित हुआ। मंगलवार के दिन उन्होंने अनूपपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा चुनाव कार्यालय में प्रबंध समिति और कोर समिति के पदाधिकारियों की बैठक लेते हुए कार्यों की समीक्षा की. 

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रबंध समिति की बैठक में प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल सिंह, संभागीय संगठन मंत्री श्याम महाजन, प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल, भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम, पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास पुरी, वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश द्विवेदी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनिल गुप्ता, सिद्धार्थ शिव सिंह, भाजपा जिला महामंत्री भूपेंद्र सिंह सेंगर, अखिलेश द्विवेदी की गरिमामय उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई. 

बैठक में भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुभाष भगत ने जमीनी स्तर पर चल रहे कार्यों की जानकारी लेते हुए हर जिम्मेदार पदाधिकारी से तैयारियों के बारे में समीक्षा की. बैठक में उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बूथ स्तर पर हर कार्यकर्ता पदाधिकारी अपने अपने जिम्मेदारी का निर्वाहन करना शुरू कर दे चुनाव में अवश्य रूप से विजय हासिल होगी। 

पार्टी के हर कार्यकर्ता को चुनाव में सहभागी बनना है उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को चुनाव में किस तरह से काम करना है इसकी रूपरेखा प्रस्तुत की हर विषय को उन्होंने गंभीरता पूर्वक समझा और उसका निराकरण करने का मार्गदर्शन भी दिया।

Category
Share

Related Articles

Comments

 

जनरल बाजवा ने कराची घटना की जांच के आदेश दिए

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive