Kharinews

ट्विंकल खन्ना ने लॉकडाउन में सीखे सबक का खुलासा किया

Jul
27 2020

सिद्धि जैन

नई दिल्ली, 27 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री-लेखिका और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उनकी सबसे बड़ी लॉकडाउन सीख यह रही कि हम बच्चों को कैसे शिक्षित करते हैं।

उन्होंने आईएएनएन से कहा, अभी तक हम उन्हें केवल स्कूल भेजकर और उनके रिपोर्ट कार्ड को देखकर खुश होते थे। लेकिन अब जब हमारे पास यह मौका है कि हम वास्तव में एक बच्चे की व्यक्तिगत कमजोरियों और शक्तियों को देखें और उस पर काम करें और शायद एक अलग तरीके से सीखने की दिशा में भी काम करें। यह सब मेरे लिए काफी रहस्योद्घाटन करने वाला रहा है।

ट्विंकल एक दशक से अधिक समय तक कोहलर के साथ उसकी एंबेसडर के रूप में जुड़ी रही हैं।

घर की डिजाइनिंग को लेकर चर्चा के दौरान उन्होंने कहा, जो लोग डिजाइन में रुचि रखते हैं उनके पास हमेशा अद्भुत और सुंदर घर होते हैं चाहे वे डिजाइनरों की मदद से ये काम करें या वे इसे खुद करें। इस समय, लोग अंदर की ओर देख रहे हैं। इस समय घर ही एकमात्र स्थान है जो उनके पास है। इसके अलावा उनके पास समय भी है। हम उम्मीद करते हैं कि लोग अपने आसपास के माहौल में सुधार करेंगे।

उन्हें रंग कैसे प्रेरित करते हैं? इस पर उन्होंने कहा, मैंने हमेशा रंगों के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है। मुझे लगता है कि यह किसी भी स्थान को अच्छा और आमंत्रित महसूस कराने का एक बहुत जल्दी से अपनाया जा सकने वाला और आसान तरीका है। जब मैंने शुरुआत की थी, तब सभी बाथरूम अस्पताल की तरह बहुत सफेद हुआ करते थे। कोहलर उन ब्रांडों में से एक है जिसने ये तस्वीर बदल दी। उनके पास सुनहरे, काले और कई अद्भुत रंग थे। इससे बाथरूम में अचानक सकारात्मक बदलाव आया था।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

पंजाब : जहरीली शराब मामले में और 12 लोग गिरफ्तार

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive