Kharinews

फेस्टिव सीजन के लिए तैयार हैं कई ओटीटी शो

Sep
20 2020

नई दिल्ली, 20 सितंबर (आईएएनएस)। महाकाव्यों की कहानियों से लेकर नई रोमांचकारी यात्राओं, वास्तविक जीवन की घटनाओं तक कई शो हैं जो फेस्टिव सीजन में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

कोविड संकट के चलते थिएटर बंद होने के कारण लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपना मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे में आईएएनएस ने कुछ शो सूचीबद्ध किए हैं जो चर्चा में हैं।

मिजार्पुर 2

आखिरकार इसका दूसरा सीजन आ रहा है। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत इस सीजन में और अधिक रक्तपात दिखाए जाने की उम्मीद है। यह शो 23 अक्टूबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर आएगा।

क्रैकडाउन

इस जासूसी थ्रिलर से निर्देशक अपूर्व लाखिया डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं और इसमें साकिब सलीम, इकबाल खान, श्रिया पिलगांवकर, वलूचा डी सूसा, राजेश तैलंग और अंकुर भाटिया हैं। यह सीरीज 23 सितंबर को वूट सिलेक्ट पर रिलीज होगी।

द फैमिली मेन 2

मनोज बाजपेयी की इस चर्चित सीरीज के दूसरे चैप्टर में नए कलाकारों में दक्षिणी स्टार सामंथा अक्किनेनी नजर आएंगी। एमेजॉन प्राइम वीडियो पर द फैमिली मैन के सीजन 2 की रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।

तांडव

सेक्रेड गेम्स के जरिए डिजिटल डेब्यू कर चुके सैफ अब निर्देशक अली अब्बास जफर के शो तांडव के साथ वापसी कर रहे हैं। यह भारतीय राजनीति के अंधेरे पक्ष पर आधारित है। इस शो में सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अयूब और सारा जेन डायस भी हैं। एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाले इस शो की तारीख की घोषणा होना बाकी है।

स्केम 1992 द हर्षद मेहता की कहानी

फिल्म निर्माता हंसल मेहता की यह सीरीज भारतीय शेयर बाजार के सबसे बड़े वित्तीय घोटालों में से एक की कहानी बताएगी। यह देबाशीष बसु और सुचेता दलाल की पुस्तक द स्कैम पर आधारित है। यह सोनी लिव पर आएगी, इसकी भी रिलीज की तारीख घोषित नहीं हुई है।

ए सूटेबल बॉय

विक्रम सेठ के उपन्यास ए सूटेबल बॉय पर मीरा नायर द्वारा निर्मित इस शो में तब्बू, ईशान खट्टर और नवोदित तान्या मानिकतला को दिखाया गया है। यह सीरीज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होकर तालियां बटोर चुकी है। अब यह भारतीय दर्शकों के लिए जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

बॉम्बे बेगम्स

बॉम्बे बेगम्स अलंकृता श्रीवास्तव और बोर्निला चटर्जी द्वारा निर्देशित है। इसमें पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लबिता बोरठाकुर, और आराध्या आनंद हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए इसकी तारीखों की पुष्टि होना बाकी है।

मुंबई डायरीज 26/11

कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना अभिनीत ये सीरिज 26 नवंबर, 2008 को कामा अस्पताल में हुए आतंकी हमले पर आधारित है। निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस सीरीज की भी एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की तारीख की पुष्टि नहीं हुई है।

गॉरमिन्ट

इस राजनीतिक व्यंग्य में अमोल पालेकर, मानव कौल, शिखा तलसानिया और गिरीश कुलकर्णी हैं। एमेजॉन प्राइम शो के लिए इसकी भी तारीखों की घोषणा होना बाकी है।

--आईएएनएस

एसडीजे-एसकेपी

Related Articles

Comments

 

आईटेल ने भारत में 4 सालों में 6 करोड़ ग्राहकों के बीच मजबूत पैठ बनाई

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive