Kharinews

सलमान के बिना बॉलीवुड में आने का सोच भी नहीं सकती थी : जरीन खान

May
15 2020

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री जरीन खान ने अब से लगभग एक दशक पहले आई फिल्म वीर से बॉलीवुड में कदम रखा था। सुपरस्टार सलमान खान के होने के बावजूद भी यह फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही, लेकिन इससे जरीन के लिए कई अवसर खुले। वह खुशी-खुशी इसका श्रेय सलमान को देती हैं क्योंकि उन्होंने ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया।

जरीन ने आईएएनएस को बताया, इस सफर में कई उतार-चढ़ाव रहे। मैं एक ऐसी इंसान हूं, जिसने इंडस्ट्री का हिस्सा होने का सपना कभी नहीं देखा था। मुझे यह मौका दिलाने के लिए मैं सलमान की शुक्रगुजार हूं। मैंने कभी नहीं सोचा कि उनके बिना मैं फिल्मी दुनिया का हिस्सा बन सकती थी।

वह आगे कहती हैं, फिल्मों में आने के लिए मुझे संघर्ष नहीं करना पड़ा, लेकिन इसका हिस्सा बनने के बाद मेरा असली संघर्ष शुरू हुआ। मैं फिल्मी पृष्ठभूमि से ताल्लुक नहीं रखती हूं, इसलिए इंडस्ट्री में काम-काज करने के तरीकों को सीखने में मुझे कुछ वक्त लगा। मैं यह नहीं कहूगी कि अब मुझे यहां दस साल हो गए हैं और मैंने सब कुछ सीख लिया है। सच कहूं, तो मैं अभी भी सीख रही हूं, लेकिन जब मैं पहले आई थी उसकी अपेक्षा आज कुछ बेहतर हूं।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, मई में लंदन में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी। एक हॉरर फिल्म और डिजिटल में मेरे डेब्यू शो पर भी काम शुरू करना था। अभी सब कुछ अनिश्चित है। मुझे नहीं पता कि जिंदगी कब पटरी पर आएगी। मौजूदा हालात को देखते हुए, ऐसा लगता है कि चीजों को ठीक होने में वक्त लगेगा - खासकर हमारी इंडस्ट्री में, जहां लोग टीम में रहकर काम करते हैं।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

गोरखपुर पहुंचे रवि किशन ने एयरपोर्ट पर परखी व्यवस्था

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive