Kharinews

साचा बैरन कोहेन ने कान्ये, डोनाल्ड ट्रंप का मजाक उड़ाने के लिए बोराट को पुनर्जीवित किया

Dec
05 2022

लॉस एंजेलिस, 5 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता साचा बैरन कोहेन कैनेडी सेंटर ऑनर्स में रैपर कान्ये वेस्ट और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मजाक उड़ाने के लिए अपने कॉमेडी किरदार बोरैट को वापस लेकर आए।

अभिनेता वाशिंगटन डीसी में एक चकाचौंध वाले समारोह में प्रसिद्ध चेहरों में से एक थे और उन्होंने यू2 को सम्मानित करने के लिए श्रद्धांजलि के हिस्से के रूप में चरित्र में मंच पर ले लिया - बोराट के रूप में, जब उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को समारोह में देखा तो वे पीछे नहीं हटे। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, फस्र्ट लेडी जिल बाइडेन के साथ दर्शकों ने उन्हें ट्रंप समझने का नाटक किया।

उन्होंने मजाक में कहा, मुझे बताया गया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति आज यहां हैं। मिस्टर ट्रंप आप कहां हैं? आप इतने अच्छे नहीं दिखते। मैं देखा आपकी नई पत्नी है। वाह वाह वाह! वह बहुत कामुक है।

बोराट के रूप में कोहेन ने अपने चरित्र के गृह राष्ट्र कजाकिस्तान का संदर्भ दिया और 2020 के राष्ट्रपति चुनाव के बारे में ट्रंप के सिद्धांतों का मजाक उड़ाया।

उन्होंने आगे कहा, मुझे कहना होगा कि मैं आज अमेरिका में यहूदी-विरोधीवाद के बारे में बहुत परेशान हूं। यह उचित नहीं है। कजाकिस्तान यहूदियों को कुचलने वाला नंबर एक देश है। हमारे शौक को चुराना बंद करो। चोरी बंद करो। चोरी बंद करो। तुम्हारा कायने। उसने कजाकिस्तान जाने की कोशिश की और यहां तक कि अपना नाम बदलकर कजाकिस्तान-ये वेस्ट करने की भी कोशिश की। लेकिन हमने कहा नहीं। वह हमारे लिए भी बहुत विरोधी है।

कान्ये को हाल ही में ट्विटर और इंस्टाग्राम से सेमिटिक विरोधी पोस्ट की एक सीरीज से हटा दिया गया था।

कोहेन ने यू2 को श्रद्धांजलि अर्पित की - बैंड को मी टू के रूप में संदर्भित किया - और उनके 2014 एल्बम सॉन्ग्स ऑफ इनोसेंस के लिए एक संकेत दिया, जो उपयोगकर्ताओं की सहमति के बिना आईट्यून्स खातों में स्वचालित रूप से स्थापित हो गया था।

कोहेन ने कजाख भाषा में एक संदेश पढ़ा और फिर कहा, इसका अर्थ है कृपया मेरे नए आईफोन 6 से अपने मनहूस एल्बम को हटा दें।

समारोह में यू2, तानिया लियोन और एमी ग्रांट के साथ अभिनेता जॉर्ज क्लूनी और गायक ग्लेडिस नाइट को भी सम्मानित किया गया।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

Related Articles

Comments

 

तमिलनाडु : बस में आग लगने से 10 घायल

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive