Kharinews

फोनपे ने पुणे में 50,000 वर्ग फुट का शानदार दफ्तर खोला

Sep
27 2022

नई दिल्ली, 27 सितंबर (आईएएनएस)। अग्रणी फिनटेक प्लेटफॉर्म फोनपे ने मंगलवार को पुणे में अपना नया दफ्तर खोलने की घोषणा की। यहां करीब 400 कर्मचारी एक साथ काम करेंगे। ये दफ्तर इस सप्ताह से पूरी तरह चालू हो जाएगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 50,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला नया ऑफिस काफी खुलापन लिए हुए है जिससे कर्मचारियों के बीच प्रभावी सहयोग बनाने में मदद मिलेगी।

ऊर्जा से भरपूर नए कार्यालय में 3,000 वर्ग फुट का कैफेटेरिया है जो कंपनी के कर्मचारियों को स्थानीय और बहु-व्यंजन भोजन मुहैया कराएगा।

कंपनी ने कहा कि लैंगिक विविधता और समावेश मिशन के अनुरूप, नया दफ्तर समावेशी और जेन्डर न्यूट्रल है, जो एक सुरक्षित और मैत्रीपूर्ण कार्यक्षेत्र को बढ़ावा देता है।

40 करोड़ से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स के साथ, चार भारतीयों में से एक अब फोनपे पर है।

कंपनी ने देश में 99 प्रतिशत पिन कोड को कवर करते हुए टियर 2, 3, 4 और उससे आगे के 3.2 करोड़ ऑफलाइन व्यापारियों को सफलतापूर्वक डिजिटाइज किया है।

फोनपे ने 2017 में वित्तीय सेवाओं में प्रवेश किया था, जो यूजर्स को 24-कैरेट सोना खरीदने का एक सुरक्षित और सुविधाजनक विकल्प प्रदान करता है और हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर चांदी भी लॉन्च की है।

फोनपे का उपयोग कर उपयोगकर्ता पैसे भेज सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं, मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं, डीटीएच, स्टोर पर भुगतान कर सकते हैं और अपने सभी उपयोगिता भुगतान कर सकते हैं।

फोनपे को हाल ही में ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी (टीआरए) द्वारा ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट 2022 के अनुसार डिजिटल भुगतान के लिए सबसे विश्वसनीय ब्रांड के रूप में मान्यता दी गई है।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

Related Articles

Comments

 

चीन-लाओस रेलवे ने एक प्रभावशाली रिपोर्ट कार्ड सौंपा : चीनी विदेश मंत्रालय

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive