‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर रिलीज, खौफनाक मिस्ट्री सुलझाते दिखे आशुतोष राणा और विजय राज

0
69

मुंबई, 3 मई (आईएएनएस)। आशुतोष राणा और विजय राज स्टारर साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज ‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर जारी किया गया है।

1 मिनट, 56 सेकंड का यह ट्रेलर दर्शकों को 2013 की मुंबई में वापस ले जाता है। इसमें विजय एक पुलिस वाले और आशुतोष एक पत्रकार की भूमिका में हैं। यह सीरीज सामाजिक टिप्पणी माना जा रही है, जो खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई की गुत्थी को उजागर करती है।

सीरीज में आशुतोष राणा ने पीटर का किरदार निभाया है और विजय राज ने जेंडे की भूमिका निभाई है। दोनों के बीच खोई हुई दोस्ती के मेल-मिलाप को दिखाया गया है।

ट्रेलर में माहिम स्टेशन पर क्रूरता से हत्या की जाती है। इस मामले की जांच में पीटर बुरी तरह उलझ जाता है और मुश्किलें तब और बढ़ जाती हैं, जब उसका अपना बेटा सुनील इस मामले में संदिग्ध पाया जाता है।

इस सबके बीच पीटर और जेंडे छिपे अरमान, ब्लैकमेल और अनकहे प्यार की दुनिया में फंस जाते हैं। वे हत्यारे का पता लगाते हैं और रास्ते में कई बड़ी मुसीबतों का सामना करते हैं। प्रत्येक रहस्य के खुलासे और मोड़ के साथ अनेकों रहस्य का जाल बन जाता है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए आशुतोष ने कहा, “जब मुश्किल किरदारों की बात आती है, तो मैं सबसे ज्यादा एक्साइटेड होता हूं। पीटर एक ऐसा ही किरदार है, जो हत्या की जांच के बीच मुझे गहराई से जोड़ता है, इसमें कई कहानियां हैं जो जाति, लिंग और कामुकता के आसपास के सामाजिक कलंक को दिखाती हैं। यही इस शो की खूबसूरती है।”

विजय ने कहा, “जेंडे के किरदार का सबसे खास पहलू उसकी निजी जिंदगी है। मेरी कोशिश इस किरदार में जान भरना है, जो जांच के सीन्स में साफ दिखाई देता है, लेकिन साथ ही, वह आक्रामक भी है। इसलिए, मेरे किरदार के इमोशनल हिस्सों को उकेरना और भावनाओं की एक पूरी सीरीज को स्क्रीन पर लाना रोमांचक था।”

लेखक जेरी पिंटो की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित पुस्तक से अनुकूलित, मनोरंजक सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है और टिपिंग पॉइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स द्वारा बनाई गई है।

सीरीज में शिवानी रघुवंशी और शिवाजी सातम मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘मर्डर इन माहिम’ का प्रीमियर 10 मई से जियो सिनेमा पर होगा।