राजभवन में एक और व्यक्ति को गलत इरादे से रखा गया : बंगाल गवर्नर

0
15

कोलकाता, 3 मई (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंदा बोस ने शुक्रवार को दावा किया कि कोलकाता के राजभवन में एक और व्यक्ति को गलत इरादे से रखा गया है।

राज्यपाल ने यह बात राजभवन की एक महिला कर्मचारी द्वारा एक स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराने के एक दिन बाद कही। महिला ने शिकायत में उन पर उसकी गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था।

उन्होंने शुक्रवार को जारी एक ऑडियो संदेश में दावा किया, “राजभवन को एक गोपनीय रिपोर्ट मिली है कि राजनीतिक ताकतों ने गलत इरादे से एक और व्यक्ति को राजभवन में बैठा दिया है।”

इसके अलावा यह भी दावा किया कि मामले का सत्यापन संबंधित एजेंसियां कर रही हैं और ये सिर्फ चुनावी हथकंडे हैं। उन्होंने संदेश में राजभवन के सामान्य कर्मचारियों से भी सतर्क रहने को कहा है।

राज्यपाल ने कहा कि बुरे इरादों से उन्हें बदनाम करने का कोई भी प्रयास उन्हें भ्रष्टाचार को उजागर करने और हिंसा पर अंकुश लगाने के उनके दृढ़ प्रयास से नहीं रोक पाएगा।

उन्होंने सच सामने आने का भरोसा जताते हुए कहा कि वह ऐसे झूठे आरोपों से नहीं डरते। भगवान उन लोगों का भला करे जो उन्हें बदनाम कर चुनावी लाभ लेना चाहते हैं।

राज्यपाल ने कहा, “मैं भ्रष्टाचार और हिंसा के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखूंगा।”