हैदराबाद के बाहरी इलाके में पुलिस ने फायरिंग कर लुटेरों को किया गिरफ्तार

0
7

हैदराबाद, 5 जुलाई (आईएएनएस)। हैदराबाद के बाहरी इलाके में आउटर रिंग रोड के पास शुक्रवार को पुलिस ने लुटेरों के एक गिरोह को पकड़ने के लिए हवा में फायरिंग की।

रंगारेड्डी जिले के पेड्डा अंबरपेट में लुटेरों ने पुलिस दल पर हमला करने का प्रयास किया। इस दौरान नलगोंडा केंद्रीय अपराध स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने हवा में फायरिंग कर कुख्यात पारदी गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरोह हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर खड़े वाहनों को निशाना बना रहा था। पुलिस ने चोरी की लगातार घटनाओं से सतर्क होकर हाईवे पर गश्त बढ़ा दी थी।

नलगोंडा के एसपी शरत चंद्र पवार ने निगरानी के लिए विशेष टीमें गठित की। पुलिस ने संदिग्ध लुटेरों के एक गिरोह को देखकर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया।

अधिकारियों ने पुलिस को सतर्क किया और गिरोह का पीछा किया। चाकुओं से लैस गिरोह ने राचकोंडा और नलगोंडा के पुलिसकर्मियों पर हमला करने की कोशिश की, जिस वजह से नलगोंडा पुलिस को हवा में फायरिंग करनी पड़ी।

पुलिस दो अपराधियों को पकड़ने में सफल रही, जबकि कुछ अन्य फरार होने में कामयाब रहे। पिछले महीने हाईवे पर लूट की कई वारदातें हुई थीं। पुलिस को संदेह है कि चारों वारदातों में एक ही गिरोह शामिल था।

बता दें कि 10 जून को चित्याल में नकाबपोश बदमाशों ने अपनी कार में सो रहे एक परिवार को लूटा था। कार सुनसान सर्विस रोड पर खड़ी थी। गिरोह ने कार में सो रहे चार लोगों के परिवार के साथ मारपीट की और चार तोला सोना लूट लिया था।