आदित्य धर के 41वें जन्मदिन पर यामी गौतम ने लिखी प्‍यार भरी पोस्‍ट

0
32

मुंबई, 12 मार्च (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता आदित्य धर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर ‘आर्टिकल 370’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के लिए प्‍यार भरी पोस्‍ट शेयर की।

आदित्य को 2019 में आई सैन्य एक्शन ड्रामा ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जिसमें विक्की कौशल और यामी मुख्य भूमिका में हैं।

यामी ने जून 2021 में आदित्य के साथ शादी की थी।

इंस्टाग्राम पर एक्‍ट्रेस ने अपने पति के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की।

फोटो में यामी को नीली डेनिम जैकेट में देखा जा सकता है। वहीं आदित्य ने नेवी ब्लू कोट और काली टी-शर्ट पहनी हुई है। फोटो में दोनों की प्‍यार भरी केमिस्ट्री देखी जा सकती है। फ्रेम में वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

पोस्‍ट में लिखा गया, ”जन्मदिन मुबारक हो, मेरे शब्द कभी भी इस बात के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे कि मैं आपके बारे में कैसा महसूस करती हूं। मुझे दुनिया के सबसे अच्छे व्यक्ति से शादी करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, जन्मदिन मुबारक हो आदित्य।”

राजनीतिक एक्शन थ्रिलर ‘आर्टिकल 370’ में यामी ने उत्साही खुफिया अधिकारी जूनी हक्सर की भूमिका निभाई है।

सच्ची घटनाओं की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को राजनीतिक साजि‍श, राष्ट्रीय सुरक्षा खतरों और रोमांचकारी एक्शन दृश्यों के साथ एक मनोरंजक कहानी पेश करती है।

आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, ‘आर्टिकल 370’ में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें प्रियामणि, अरुण गोविल और वैभव तत्ववादी भी शामिल हैं।