Kharinews

होमफूडी ने डुंजो को बनाया अपना फूड डिलिवरी पार्टनर

Nov
19 2019

नोएडा, 19 नवंबर (आईएएनएस)। नोएडा स्थित ई-कामर्स स्टार्टअप-होमफूडी ने होमशेफ्स द्वारा घर में बने ऑथेंटिक व्यंजनों को ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए डुंजो के साथ करार किया है। इस पार्टनरशिप के माध्यम से कम्पनी अधिक से अधिक संख्या में अपने यूजर्स तक पहुंचना सुनिश्चित किया है। इससे कस्टमर्स को किसी भी समय घर में बने व्यंजनों को आर्डर करने की आजादी मिलेगी।

होमफूडी ने हाल ही में नोएडा में अपने तरह का बिल्कुल अलग मोबाइल ऐप लांन्च किया है। यह ऐप कस्टमर्स को घर में बने आथेंटिक भोजन आर्डर करने की आजादी देता है। कम्पनी ने यह एप्लीकेशन घर की लक्ष्मी को भारत की लक्ष्मी बनाने के अपने अभियान के तहत लॉन्च किया है। इस ऐप के माध्यम से भारत की हर महिला को उनकी अपनी पाक कला के माध्यम से आर्थिक और सामाजिक सशक्तिकरण के लिए एक शानदार प्लेटफार्म प्रदान किया गया है।

डुंजो के साथ करार को लेकर होमफूडी के संस्थापक और निदेशक नरेंद्र सिंह दहिया ने कहा, होमफूडी एक एसी पहल है जो होममेकर्स को एक जगह लाकर उन्हें एक एसा प्लेटफार्म प्रदान करना है, जहां वे न सिर्फ अपनी पाक कला का मुजायरा पेश कर सकेंगी बल्कि आर्थिक रूप से भी स्वावलम्बी हो सकेंगी।

दहिया ने कहा, डुंजो के साथ करार के बाद 100 से अधिक होम शेफ्स नोएडा में 1000 से अधिक आर्डर कैटर कर सकेंगे। हमारी कोशिश हमारी पहुंच को अंतिम छोर तक पहुंचाना है, जिससे कि कस्टमर्स को अलग तरह का अनुभव हासिल हो सके।

डुंजो के साथ करार के बाद होमफूडी पर पंजीकृत होम शेफ्स अपने आथेंटिक घर के बने भोजन को नोएडा के अंतिम छोर तक डिलिवर करा सकेंगे। इस करार से कस्टमर्स को यह फायदा होगा कि वे हर दिन भोजन आर्डर कर सकते हैं और साथ ही साथ एडवांस में भी आर्डर कर सकते हैं।

डुंजो के आभार गिल्होत्रा ने कहा, एक ब्रांड़ के तौर पर डुंजो की कोशिश एक एसा प्लेटफार्म प्रदान करने की होती है, जहां यूजर को करीबी डिलिवरी पर्सन से कनेक्ट किया जा सके। इस प्लेटफार्म के माध्यम से यूजर अपने हिसाब से आर्डर कर सकता है, आइटम पिकअप कर सकता है और अपने घर के दरवाजे तक बिना किसी परेशानी के मनपसंद भोजन का आनंद ले सकता है। होमफूडी के साथ हमारा करार कस्टमर को आथेंटिक भोजन घर तक पहुंचाने के लिए हुआ है और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि एक क्लिक पर शानदार अनुभव के साथ कस्टमर के घर तक उसका मनपसंद भोजन पहुंच जाए।

अभी होमफूडी नोएडा में 100 खानसामों के साथ लाइव हुआ है और इसका लक्ष्य आने वाले वर्षों में एक लाख खानसामों को अपने साथ जोड़ना है। होमफूडी पर पंजीकृत हर एक शेफ (खानसामा) के पास उसके परिवार से जुड़ी दशकों पुरानी रेसिपी मौजूद रहेगी और हर शेफ अपनी विशेषज्ञता के साथ लोगों को साफ-सुथरा और पौष्टिक भोजन पेश करेगा।

होमफूडी एप गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध है और नोएडा के सभी होम शेफ्स इसके माध्यम से इस प्लेटफार्म से जुड़ सकते हैं।

--आईएएनएस

Category
Share

Related Articles

Comments

 

कर्नाटक में डांस प्रैक्टिस के दौरान छात्रा की मौैत

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive