Kharinews

अक्षय कालरा हत्याकांड में पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूटी, 7 गिरफ्तार (लीड-1)

Oct
28 2020

नोएडा, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस ने बीटेक छात्र अक्षय कालरा हत्याकांड मामले में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार सुबह नोएडा पुलिस द्वारा हत्यकांड में शामिल बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने के बाद 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

वहीं इस मामले से जुड़े 2 अन्य लोगों को भी पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, थाना सेक्टर-58 नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में चर्चित अक्षय कालरा हत्या कांड सहित डकैती का खुलासा करते हुए 7 अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं। इनमें से 4 बदमाश गोली लगने से घायल हुए। एक बदमाश कांबिग के दौरान गिरफ्तार हुआ, वहीं पूछताछ के दौरान 2 अन्य आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं।

इनके पास से कब्जे से लूटी गई क्रेटा कार व अवैध शस्त्र बरामद किया गया है। घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को शासन की तरफ से अपर मुख्य सचिव गृह द्वारा 2 लाख रुपये व पुलिस आयुक्त द्वारा 1 लाख रुपये पुरस्कार की घोषणा की गई है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया, पूछताछ में हमें जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक, रात में करीब साढ़े 11 बजे पराठे की दुकान है। उस दुकान से अपनी एक्सेंट कार से अक्षय कालरा का पीछा किया और अक्षय को ओवर पावर किया उसके बाद उनकी कार लेकर चले गए।

दरअसल, 2 सितंबर रात को सेक्टर-62 गोलचक्कर के पास अभियुक्तों ने मृतक अक्षय कालरा की कार को लूटने के उद्देश्य से पहले कर को घेरा और पत्थर से ड्राइवर साइड का शीशा तोड़ दिया, जिसके बाद कार खोल कर अक्षय को क्रेटा कार से बाहर फेंक दिया। वहीं कार में चाबी न लगी होने के कारण अक्षय के साथ मार-पीट की और बदमाशों ने अक्षय कालरा को घायल अवस्था में छोड़ दिया। साथ ही क्रेटा कार लूटकर भाग गए थे। इसके बाद अक्षय की अस्पताल में मौत हो गई थी।

--आईएएनएस

एमएसके/एसजीके

Related Articles

Comments

 

बाइडेन का अमेरिकियों से आग्रह - थैंक्सगिविंग पर मिलने से बचें, वैक्सीन का इंतजार करें

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive