Kharinews

उप्र : पूर्व सांसद अतीक अहमद का आवास पीडीए ने जमींदोज किया

Sep
22 2020

प्रयागराज, 22 सितंबर (आईएएनएस)। पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद का प्रयागराज स्थित चकिया में उनका आवास पीडीए ने ध्वस्त कर दिया। मंगलवार को विकास प्राधिकरण, प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी पीएसी, आरएएफ और फायर ब्रिगेड के साथ चकिया पहुंचे।

पीडीए के जोनल अधिकारी सत शुक्ला के अनुसार, पूरा आवास अवैध रूप से निर्मित है, इसलिए पूरे आवास को गिराने की कार्रवाई की गई है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने चार माह पहले नोटिस दिया था। अतीक के आवास में दर्जनों कमरे बने होने की बात कही जा रही है।

पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन और प्रयागराज प्राधिकरण के द्वारा अतीक अहमद की संपत्तियों को जब्त करने और ध्वस्त करने का काम लगातार जारी है।

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ चल रही कार्रवाई के दौरान उसके वकील व परिजन घर में मौजूद थे। अतीक इस समय अहमदाबाद जेल में बंद है, जबकि उसका छोटा भाई पूर्व विधायक अशरफ बरेली जेल में है।

इससे पहले, पूर्व सांसद अतीक के झूंसी स्थित कटका गांव में कोल्ड स्टोर को भी पिछले दिनों ढहा दिया गया था। यह कार्रवाई दो दिन चली थी। करीब 10 हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बनाया गया कोल्ड स्टोर अवैध था। प्राधिकरण से इसका नक्शा पास नहीं करवाया गया था। यह अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम था। इसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

इससे पहले, लूकरगंज स्थित सिविल लाइंस में अतीक के कब्जे से करोड़ों रुपये की जमीन खाली कराई जा चुकी है।

--आईएएनएस

वीकेटी/एसजीके

Related Articles

Comments

 

सीमा पर चीन की अंधाधुंध आक्रामकता से भारत को मिली चुनौती : राजनाथ

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive