Kharinews

उप्र : बुंदेलों ने पुलवामा शहीदों को अनशन स्थल पर दी श्रद्धांजलि

Feb
14 2020

महोबा, 14 फरवरी (आईएएनएस)। अलग बुंदेलखंड राज्य की मांग को लेकर पिछले 597 दिन से अनशन पर बैठे बुंदेली समाज के संयोजक तारा पाटकर एवं उनके सहयोगियों ने शुक्रवार को वेलेंटाइन डे को राष्ट्र प्रेम दिवस के रूप में मनाया और पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि दी।

अनशनकारियों ने सबसे पहल आल्हा चौक स्थित अनशन स्थल पर पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

इसके बाद बुंदेली समाज के संयोजक तारा पाटकर ने कहा, आज दुनिया भर के युवा वेलेंटाइन डे मनाने में व्यस्त हैं, लेकिन हम आज के दिन को राष्ट्र प्रेम दिवस के रूप में मना रहे हैं। हमारे लिए देश प्रेम सर्वोच्च है। आज हम सब लोग शपथ लेते हैं कि जिस तरह सीमा पर हमारे जवान देश की हिफाजत के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगाने को तैयार रहते हैं। उसी तरह हम भी देश की शान और तरक्की के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर करने को तैयार हैं।

महामंत्री डॉ. अजय बरसैया ने कहा, पुलवामा हमला आजादी के बाद देश में हुए सबसे बड़े आतंकी हमलों में से एक था। ईश्वर न करे कि वैसी दुखद खबर हमें फिर कभी सुनने को मिले। इस मौके पर पूर्व सैनिक कृष्णा शंकर जोशी, राजेश गोस्वामी, विनोद कुशवाहा, अमरचंद विश्वकर्मा, सुरेश बुंदेलखंडी, देवेंद्र तिवारी, जसवंत सिंह सेंगर, हरीओम निषाद, कमलेश श्रीवास्तव, संतोष तिवारी समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

तमिलनाडु : वीरप्पन की बेटी भाजपा में शामिल

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive