Kharinews

ग्रेटर नोएडा : पराये बकरे ने किया परिवार को परेशान, पुलिस को लौटाया

Oct
25 2020

ग्रेटर नोएडा, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा के एक कस्बे में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। कुछ दिन पूर्व ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर के पास से 2 चोर एक बकरा चुराकर ले जा रहे थे, इसी दौरान पुलिस की नजर दोनों पर पड़ गई और बकरा छोड़ दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बाद में एक शख्स को बकरे की देखभाल करने कहा। लेकिन बकरे ने शख्स के परिवार को इतना परेशान कर दिया है कि परिवार इस बकरे को वापस चौकी पर छोड़ने को मजबूर हो गया।

पुलिस के मुताबिक, ये बकरा प्रतिदिन 200 रुपये का खाना खाता है, ऐसे में परिवार के पास इतना पैसा नहीं कि वो इस बकरे की देखभाल कर सके। इस कारण उस व्यक्ति ने बकरे को वापस पुलिस के पास ही छोड़ दिया है।

एक पुलिस अफसर ने आईएएनएस को बताया, 5 दिन पहले 2 व्यक्ति बकरा बेचने आए थे, हमारे सिपाही और दीवान जी उस वक्त ड्यूटी पर थे। हमें जानकरी मिली कि वो चोर हैं, जैसे ही हमारे पुलिसकर्मी दोनों के पास पहुंचे, वे वहां बकरे को मौके पर छोड़ भाग निकले। इसके बाद पुकिसकर्मियों ने एक व्यक्ति को बकरा दे दिया और बोला कि आप इसकी देखभाल कर लो। कोई आए तो उसको दे देना और आपका जो भी खर्च हो, उससे ले लेना।

--आईएएनएस

एमएसके/आरएचए/एसजीके

Related Articles

Comments

 

इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने शरीफ को घोषित अपराधी ठहराने का फैसला टाला

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive