Kharinews

दिल्ली में भाजपा 47 से ज्यादा सीटें जीतेगी : मनोज तिवारी (एक्सक्लूसिव इंटरव्यू)

Jan
14 2020

नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 47 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा दिल्ली और दिल दोनों जीतेगी। दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे।

मनोज तिवारी ने यहां अपने आवास पर मंगलवार को आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में कहा, कुछ दिन पहले तक तो हम करीब 42 सीटें जोड़कर बैठे थे, मगर सीएए के नाम पर भ्रम फैलाकर इन लोगों ने (कांग्रेस और आम आदमी पार्टी) जो हिंसा भड़काई, इस कारण अब हम 47 प्लस सीटें जीतेंगे।

दिल्ली की सत्ता से 21 साल से भी अधिक समय से भाजपा के वनवास झेलने के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा, भाजपा सत्ता की राजनीति नहीं करती, भाजपा को सत्ता के नाम से चिढ़ है।

उन्होंने कहा, यह सच है कि दिल्ली ने पिछले 21-22 साल से हमें सेवा का मौका नहीं दिया। लेकिन अब समय आ गया है। जनता जब समीक्षा करती है कि दिल्ली से भाजपा को दूर रखने का फायदा हुआ है नुकसान? तो उसके मन में एक ही भाव आता है- दिल्ली का बहुत हो गया है नुकसान, अब बीजेपी करे समाधान।

आम आदमी पार्टी के अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल नारे पर मनोज तिवारी ने कहा, आम आदमी पार्टी एक्सपोज हो गई है। मुझे लगता है कि केजरीवाल का ऐड बनाने वाले लोग ही उनसे बहुत खुन्नस खाए हैं। अच्छे बीते पांच साल नारे ने उन्हें एक्सपोज कर दिया है। वही केजरीवाल साढ़े चार साल तक कहते रहे कि मोदीजी और एलजी काम ही नहीं करने दे रहे हैं। केजरीवाल एलजी आवास पर कई दिन धरने पर पसरे रहे। अब कह रहे हैं कि अच्छे बीते पांच साल। आखिर दोनों चीजें कैसे हो सकती हैं। इसका मतलब कि अब दिल्ली की जनता को यह चीजें हर्ट कर रही हैं कि आने वाले पांच साल भी यह (केजरीवाल) ऐसा ही करेगा।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

बेनापोल के रास्ते आयात-निर्यात 3 दिन बाद बहाल

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive