Kharinews

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली युवती पर भड़के यूजर्स

Feb
21 2020

नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर बेंगलुरु में चल रहे एक विरोध प्रदर्शन के दौरान मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली युवती पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में गुरुवार को एक कार्यक्रम में अमूल्या लियोन नाम की युवती ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे।

नारेबाजी करते हुए अमूल्या का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिसके बाद से यूजर्स इस पूरे घटनाक्रम पर कड़ी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोग न सिर्फ युवती पर, बल्कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साध रहे हैं।

एक यूजर ने आक्रोश प्रकट करते हुए कहा, इस युवती (अमूल्या लियोन) ने सीएए के विरोध में बेंगलुरु में हो रहे प्रदर्शन के मंच से आज (गुरुवार को) पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया था। संबंधित अधिकारी कृपा कर इस बारे में कार्रवाई करें।

पूर्व में सैनिक पिता के शव के सामने गोरखा वॉर क्राई हो के होइ ना हो चिल्लाती शहीद कर्नल एम. एन राय की बेटी का वीडियो शेयर करते हुए एक दूसरे यूजर ने कहा, अमूल्या लियोन के नारों पर इस बेटी को कैसा लगेगा। भारत की सद्भावना के लिए उदारवाद सबसे बड़ा खतरा हैं।

वहीं, एक अन्य यूजर ने युवती के समर्थन में कहा, क्या किसी को यह चिंता नहीं है कि इन शब्दों के चलते राजद्रोह का मामला दर्ज किया जा सकता है। वह अपना वाक्य पूरा नहीं कर सकी। मुझे माफ करें पर क्या हमें उसका पक्ष नहीं सुनना चाहिए।

गौरतलब है कि बेंगलुरु में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के विरोध में प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली अमूल्या के खिलाफ पुलिस ने राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

महाराष्ट्र में अगले आदेश तक सभी धार्मिक समारोह प्रतिबंधित

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive