Kharinews

पाकिस्तान में बैन हटने पर टिकटॉक नए ढंग से कर सकता है पेश

Oct
18 2020

हमजा अमीर, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान में अधिकारियों द्वारा टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद चीनी कंपनी को इस्लामाबाद के इस फैसले पर बेहद पछतावा है। कंपनी ने इस ओर इशारा किया है कि अगर किसी वजह से इसे अनब्लॉक किया जाता है, जो इसके संसाधनों को एक नए सिरे से पेश करने की उम्मीद जताई जा सकती है।

अपने एक बयान में टिकटॉक ने पाकिस्तान में इसके उपयोगकर्ताओं के प्रति खेद जताया है, क्योंकि वे पिछले करीब एक हफ्ते से इस एप की सेवा का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं।

टिकटॉक की मूल कंपनी बाइटडांस ने एक बयान में कहा, हम इस वजह से दुखी हैं, क्योंकि पाकिस्तान में हमारे यूजर्स और क्रिएटर्स पिछले एक हफ्ते से अधिक समय से टिकटॉक का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (पीटीए) ने हमारी सेवा पर रोक लगा दी है।

बयान में आगे कहा गया, टिकटॉक का मकसद रचनात्मकता और आनंद को बढ़ावा देना है और पाकिस्तान में हमने यही किया है। हमने एक समुदाय की रचना की है, जिनकी रचनात्मकता और जुनून ने पाकिस्तान के हर घर में खुशियों का संचार किया है और साथ ही यह असाधारण रूप से प्रतिभाशाली व्यक्तियों के लिए आय का स्रोत बनकर भी उभरा है।

इसमें आगे यह भी कहा गया, अगर भविष्य में पाकिस्तान हमारी सेवाओं के संचार को फिर से शुरू करता है, तो हम बाजार में अपने संसाधनों को नए सिरे से पेश करने पर विचार कर सकते हैं।

--आईएएनएस

एएसएन/एसजीके

Related Articles

Comments

 

पाकिस्तान : मानक संचालन प्रक्रियाओं के उल्लंघन के बारे में जनता से की गई रिपोर्ट करने की अपील

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive