Kharinews

बंगाल दुष्कर्म-हत्या पीड़िता के परिजनों ने तेलंगाना पुलिस की प्रशंसा की

Dec
06 2019

कोलकाता, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। हैदराबाद की एक पशु चिकित्सक युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने के चार आरोपियों के शुक्रवार को पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद पश्चिम बंगाल में कामदुनी सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की पीड़िता के परिजनों ने तेलंगाना पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा कि दोषियों को इसी प्रकार से मरना चाहिए था।

पीड़िता के भाई ने कहा, हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने भागने की कोशिश कर रहे दोषियों को मुठभेड़ में मार गिराया। मैं पूरी तरह से इसी प्रकार से मुठभेड़ में मारने का समर्थन करता हूं क्योंकि यदि ऐसा नहीं होगा तो इस प्रकार की घटनाएं बढ़ती रहेंगी।

पीड़िता की माता ने कहा, उन्होंने एक अच्छा काम किया है। मैं बहुत खुश हूं। इस प्रकार के लोगों को ऐसे ही मारने की आवश्यकता है। कैसा भयावह अपराध उन्होंने किया था। वे नरपिशाच और दुष्ट थे।

उत्तर 24 परगना जिला के कामदुनी गांव में 7 जून 2013 को कॉलेज से घर आते वक्त एक 20 साल की युवती की सामूहिक दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

पंचशायर कथित सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की बहन ने भी इस समाचार को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की।

उसने कहा, उन्होंने फांसी और मौत तक जेल में सड़ने तक का दर्द महसूस नहीं किया, लेकिन उन्हें अंतिम सजा दे दी गई, जो उन्हें मिलनी ही चाहिए थी। जिस तरह से उन्होंने लड़की की हत्या की थी, उनकी मौत ने हमें खुश कर दिया।

12 नवंबर की तड़के शहर के दक्षिण-पूर्वी इलाके में पंचशायर की एक सड़क से मानसिक रूप से बीमार एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। महिला मानसिक रूप से बीमार महिलाओं के लिए बने घर में रह रही थी, घटना से कुछ घंटे पहले ही वह केंद्र से ताला तोड़कर भागी थी।

एक नाबालिग सहित इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि हैदराबाद की एक पशु चिकित्सक युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने के चार आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है।

हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली में पुलिस से कथित तौर पर हथियार छीनने की कोशिश के बाद भाग रहे आरोपियों को शुक्रवार सुबह मार गिराया। पुलिस वहां दुष्कर्म की रात मौका-ए-वारदात का क्राइम सीन समझने के लिए आरोपियों को लेकर गई थी।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

उम्मीद है कि धोनी आईपीएल 2021, 22 में भी चेन्नई का हिस्सा होंगे

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive