Kharinews

बागपत से भागा जमाती 12 घंटे बाद पकड़ा गया

Apr
07 2020

बागपत, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बागपत सीएचसी में भर्ती कोरोना पॉजिटिव नेपाल का एक जमाती खिड़की से चादर लटकाकर देर रात भाग गया था, हालांकि जमाती को करीब बारह घंटे बाद पकड़ लिया गया। वह खेकड़ा क्षेत्र में ही एक ईंटभट्ठे पर छिपा था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नेपाली जमाती को जिला अस्पताल भेजा है।

उसके भागने के बाद से ही पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर था। वहीं आई रेंज प्रवीण कुमार ने इस मामले में खुद कमान संभाली। वह सुबह से ही बागपत में डेरा डाला हुए थे।

बागपत पुलिस अधीक्षक कार्यालय के जनसंपर्क अधिकारी अभिषेक ने बताया कि सीएचसी से फरार कोरोना वायरस पॉजिटिव 58 वर्षीय तबलीगी जमाती की तलाश में पुलिस की 11 टीमें लगी थीं। पुलिस की टीम ने नेपाली तबलीगी जमाती को एक ईंटभट्ठे से पकड़ा। वह गहरे गड्ढे में लेटा था। जमाती को पकड़कर इलाज के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि जमाती क्यांे भागा, यह उससे पूछताछ में पता चलेगा। अभी स्वास्थ्य टीम उसे इलाज के लिए ले गई है।

ज्ञात हो कि निजामुद्दीन मरकज से 19 मार्च को तहसील के एक गांव की मस्जिद में आए नेपाली जमाती पकड़े गए थे। इन सभी को बालैनी में आइसोलेट किया गया था। इनमें से एक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने पर उसे सीएचसी के कोराना वार्ड में भर्ती कराया गया था। दो दिन से संक्रमित व्यक्ति की हालत में सुधार था।

सोमवार रात करीब एक-डेढ़ बजे यह संक्रमित जमाती सीएचसी का दरवाजा तोड़कर जंगल की ओर भाग गया। करीब दो-ढाई बजे स्वास्थ्यकर्मियों को जब इसका पता लगा तो चारों तरफ खलबली मच गई। स्वास्थ्यकर्मियों ने इस प्रकरण से पुलिस को अवगत कराया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने फरार जमाती को पकड़ने के लिए चारो तरफ मुनादी कराई। बड़ी मशक्कत के बाद उसे पकड़कर स्वास्थ्य टीम के हवाले किया गया है।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

संगीतकार वाजिद खान का निधन

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive