Kharinews

बिहार : भाजपा के स्टार प्रचारकों में रूड़ी, शाहनवाज को मिली जगह

Oct
18 2020

पटना, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए अपने 30 स्टार प्रचारकों की सूची शनिवार को जारी कर दी। दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूड़ी का नाम शामिल कर लिया गया है।

पहले चरण के चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में इन दोनों नेताओं के नाम नहीं थे, जिसके बाद कई तरह के कयास लागए जाने लगे थे।

भाजपा द्वारा दूसरे चरण के लिए जारी स्टार प्रचारकों की सूची में पहले नंबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम है, जबकि उनके बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह, अमित शाह व नितिन गडकरी का नाम है।

नड्डा बिहार में गया, रोहतास जिले में चुनावी रैली को संबोधित भी कर चुके हैं। प्रधानमंत्री 23 अक्टूबर से बिहार में चुनावी दौरा करने वाले हैं।

स्टार प्रचारकों की सूची में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, बिहार चुनाव के प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस, राधामोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, स्मृति ईरानी, अश्विनी कुमार चौबे, नित्यानंद राय, धर्मेद्र प्रधान, योगी आदित्यनाथ, रघुवर दास, मनोज तिवारी, राजीव प्रताप रूड़ी, शाहनवाज हुसैन और बाबूलाल मरांडी प्रमुख नाम हैं।

दूसरे चरण के चुनाव के लिए भी भाजपा ने अभिनेता से नेता बने रवि किशन को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं किया है। पहले चरण में भी स्टार प्रचारकों की सूची में रविकिशन का नाम नहीं था।

बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिए तीन चरणों में होने वाले चुनाव के लिए मतदान 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होगा, जबकि मतगणना 10 नवंबर को होगी।

--आईएएनएस

एमएनपी/एसजीके

Related Articles

Comments

 

नाबाद रह टीम को जीत दिलाने से खुश हूं : ऋतुराज

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive