Kharinews

किम गर्थ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर उत्साहित

Dec
05 2022

मुंबई, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। आयरलैंड की तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर किम गर्थ ने घोषणा की है कि वह घरेलू टीम विक्टोरिया के साथ दो साल के करार के लिए देश छोड़ देंगी, एक ऐसा कदम जिसे कई लोगों ने महसूस किया। उन्हें भविष्य में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया जाएगा।

21 नवंबर, 2022 को, किम को 9 दिसंबर से शुरू होने वाले भारत के अपने पांच मैचों के टी20 दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहली बार मौका मिला, कुछ ऐसा जिससे वह बहुत उत्साहित हो गई। गर्थ को 3 बजे फोन आया, जिसके बाद वह उत्साहित हो गई।

उन्होंने कहा, (राष्ट्रीय चयनकर्ता) शॉन फ्लेगलर ने मुझे दो हफ्ते पहले फोन किया था। यह दोपहर का समय था और मुझे लगता है कि यह वह दिन था, जब हमने होबार्ट हरिकेंस के लिए खेला था और मुझे उस दिन एक पूर्ण झटका लगा था (तीन ओवर में 0/34) ) यह एक ऐसी कॉल थी, जिससे मुझे आश्चर्यचकित कर दिया।

उन्होंने कहा, मैं बहुत हैरान और बहुत उत्साहित था। मैंने सीधे (आयरलैंड में) मां और पिताजी को फोन किया। वे बहुत चिंतित थे कि कुछ हुआ है, जाहिर है कि जब आपको 3 बजे कॉल आया। लेकिन हां, बहुत उत्साहित थीं। इस तरह की चीजें निश्चित रूप से इसे सार्थक होती है।

आयरलैंड के लिए 34 वनडे और 51 टी20 खेलने के बाद, किम ने स्वीकार किया कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी उनके लिए आसान नहीं थी, जब उन्होंने आयरिश क्रिकेट को छोड़ने और ऑस्ट्रेलिया में बसने का कदम उठाया था।

विक्टोरिया और महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के माध्यम से एक पेशेवर महिला क्रिकेटर के रूप में जीवन जीने की संभावना, जहां वह इस सीजन में मेलबर्न स्टार्स के लिए एक स्थानीय खिलाड़ी के रूप में खेली थी, आयरलैंड से ऑस्ट्रेलिया में स्विच होने पर उसके दिमाग में घूम रही थीं।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Category
Share

Related Articles

Comments

 

तमिलनाडु : बस में आग लगने से 10 घायल

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive