Kharinews

गायकवाड प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक : धोनी

Oct
30 2020

दुबई, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की जमकर तारीफ की है।

गायकवाड ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में आईपीएल-13 में लगातार दूसरा अर्धशतक लगाकर कोकलता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार जीत दिलाई।

धोनी ने गायकवाड की तारीफ करते हुए कहा, हमने उन्हें नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा था, लेकिन इसके बाद वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए और 20 दिन बाहर हो गए। यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा, लेकिन वह इस सीजन को याद रखेंगे।

उन्होंने कहा, वह सबसे प्रतिभावान खिलाड़ियों में से एक हैं। वह हालांकि काफी कम बोलते हैं, जिसके कारण कभी-कभी टीम प्रबंधन को खिलाड़ी को परखने में परेशानी होती है। जब उन्होंने बल्लेबाजी शुरू की तो आप देख सकते हैं कि वह स्टेप आउट करके गेंद को उसी तरह हिट कर रहे थे जैसे चाहते थे और जो उन्होंने पहले से सोच रखा था।

कोलकाता ने गुरुवार को चेन्नई के सामने 173 रनों की चुनौती रखी थी। ऋतुराज ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बना कर टीम को जीत दिलाई। अपनी इस पारी के लिए ऋतुराज को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

चेन्नई की टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेआफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है।

धोनी ने आगे कहा, हमने टूर्नामेंट में प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन हमें लगा कि प्रासंगिक होना महत्वपूर्ण है। यही हम लोग बताते रहे। हमने कहा कि आप कैसे तैयार करना चाहते हैं, लेकिन मैच के दौरान तीन से साढ़े तीन घंटे, अपना सर्वश्रेष्ठ दें। हम (प्लेऑफ के लिए) क्वालीफाई करने की स्थिति में नहीं हैं, लेकिन यहां से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

--आईएएनएस

ईजेडए-एसकेपी

Category
Share

Related Articles

Comments

 

वेब फिल्म में निशांत सिंह मलकानी बने आर्मी अफसर

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive