Kharinews

जीत की हकदार थी मुम्बई : कैटिच

Oct
29 2020

अबू धाबी, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच साइमन कैटिच ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम को मुम्बई इंडियंस ने बुधवार को खेल के हर विभाग में दोयम साबित किया और इस लिहाज से मुम्बई की टीम जीत की असल हकदार थी।

उल्लेखनीय है कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के 13वें सीजन में अहम मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया।

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देवदत्त पडिकल (74 रन, 45 गेंदें, 12 चौके, 1 छक्का) की मदद से 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 164 रन बनाए। मुंबई सूर्यकुमार यादव (नाबाद 79, 43 गेंद, 10 चौके 3 छक्के) की आक्रामक पारी के दम पर 19.1 ओवरों में पांच विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम करने में सफल रही।

मैच के बाद कैटिच ने कहा, मेरी समझ से मुम्बई ने हमें दोयम साबित किया लेकिन हमने भी आज कई चीजें अच्छी कीं। हमारे लिए कुछ सकारात्मक बातें रहीं लेकिन हमने जितने रन बनाए, वे रक्षा करने योग्य नहीं थे। मुम्बई ने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल किया और वह सही मायने में जीत की हकदार थी। मुझे आशा है कि हम अगले दो मैचों में जीत हासिल कर प्लेऑफ खेलेंगे।

इस जीत के बाद मौजूदा विजेता मुंबई के 16 अंक हो गए हैं और वह प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की कर चुकी है। हालांकि बाकी कुछ टीमें भी 16 अंकों तक पहुंच सकती हैं और ऐसे में रन रेट काफी मायने रखेगी। इसी कारण अब प्लेऑफ की जंग रोचक हो गई है।

--आईएएनएस

जेएनएस

Category
Share

Related Articles

Comments

 

वेब फिल्म में निशांत सिंह मलकानी बने आर्मी अफसर

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive