Kharinews

नेशनल गेम्स: केरल एथलेटिक्स में 10-15 पदक जीतने को लेकर आश्वस्त

Sep
27 2022

अहमदाबाद, 27 सितम्बर (आईएएनएस)। 36वें नेशनल गेम्स के लिए विकासशील टीम को साथ लाने के बावजूद, केरल एथलेटिक्स में 10-15 पदक जीतने के बारे में आश्वस्त है।

केरल के मुख्य एथलेटिक्स कोच सी विनयचंद्रन ने तिरुवनंतपुरम सेंट्रल रेलवे स्टेशन से गुजरात के लिए ट्रेन में चढ़ने से ठीक पहले कहा कि वे कई कारणों से अपने सभी शीर्ष एथलीटों को मैदान में नहीं उतार पाएंगे।

फिर भी, उन्होंने कहा, आईआईटी गांधीनगर ट्रैक और फील्ड स्टेडियम में चमकने के लिए टीम में पर्याप्त स्टार पावर की क्षमता है, जहां 30 सितंबर से एथलेटिक्स प्रतियोगिता शुरू होगी।

कुछ समय के लिए केरल के आगामी एथलीटों का मार्गदर्शन करने वाले विनयचंद्रन ने राष्ट्रमंडल खेलों 2022 के रजत पदक विजेता मुरली श्रीशंकर, नयना जेम्स, एंसी सोजन (सभी लंबी कूद), अरुण एबी, सैंड्रा बाबू (दोनों ट्रिपल जंप), क्वार्टर-माइलर आरती, आर, एंजेल पी देवासिया (ऊंची कूद), मरीना जॉर्ज (हेप्टाथलॉन) के नामों का हवाला दिया।

हालांकि, कोच ने यह नहीं बताया कि उनके एथलीट कैसे अधिक से अधिक पदक जीत सकते हैं।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि केरल की प्रवेश सूची में एथलीटों के नाम आने के बावजूद कुछ प्रमुख अनुपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन हमें इसे अपने स्तर पर ले जाना होगा।

एथलीटों ने केरल की राजधानी के लक्ष्मीबाई नेशनल कॉलेज आफ फिजिकल एजुकेशन में दस दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया, जिसके बारे में कोच ने संतोष व्यक्त किया।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर

Category
Share

Related Articles

Comments

 

चीन-लाओस रेलवे ने एक प्रभावशाली रिपोर्ट कार्ड सौंपा : चीनी विदेश मंत्रालय

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive