Kharinews

भारत के साथ होने वाली सीरीज के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में हेनरिक्स की वापसी

Oct
29 2020

मेलबर्न, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने भारत के साथ होने वाली सीमित ओवरों की आगामी सीरीज के लिए ऑलराउंडर मोएसिस हेनरिक्स को टीम में वापस बुलाया है।

हेनरिक्स अंतिम बार 2017 में भारत के खिलाफ टी20 मैच में खेले थे।

इस बीच, सीए ने बैटिंग ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन को पहली बार टीम में शामिल किया है। 21 साल के ग्रीन ने वेस्टर्न आस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ नौ वनडे मैच और पर्थ स्कॉचर्स के लिए 13 टी20 मैच खेले हैं।

यूएई में जारी आईपीएल की शुरुआत में ही चोटिल होने वाले हरफनमौला मिशेल मार्श को मेडिकल स्टाफ की सलाह पर टीम में शामिल नहीं किया गया है।

साथ ही नेथन लॉयन, जोस फिलिप, रिले मेरेडिथ और एंड्रयू टाई को 18 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिल सकी है।

आस्ट्रेलिया और भारत करी टीमें 27 नवम्बरप से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेंगी। वनजे मैच 27 और 29 नवम्बर को सिडनी में खेले जाएंगे। तीसरा वनडे मानुका ओवल मैदान पर 2 दिसम्बर को होगा। इसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी, जिसके मैच मानुका ओवल, कैनबरा और सिडनी में खेले जाने हैं।

आस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों की टीम : एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, पैट कमिंस (उपकप्तान),कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मार्नस लाबुस्चगने, ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल सैम्स, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।

--आईएएनएस

जेएनएस

Category
Share

Related Articles

Comments

 

टेलीविजन अभिनेता आशीष रॉय का निधन

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive