Kharinews

महिला अंडर-19 टी20 विश्व कप : एमी हंटर पहली बार आयरलैंड टीम की करेंगी कप्तानी

Dec
02 2022

डबलिन, 2 दिसम्बर (आईएएनएस)। क्रिकेट आयरलैंड ने शुक्रवार को एमी हंटर को दक्षिण अफ्रीका में 14 से 29 जनवरी तक होने वाले पहले आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप में भाग लेने के लिए 15 सदस्यीय टीम का कप्तान बनाया।

2021 में, एमी अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय शतक बनाने वाली सबसे कम उम्र की खिलाड़ी बन गई, जब उन्होंने हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ आयरलैंड की महिलाओं के लिए नाबाद 121 रन बनाए और व्हाइट-बॉल श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करने वाली टीम में भी थीं।

उन्होंने कहा, सबसे पहले, मैं पहली बार महिला अंडर19 टी20 विश्व कप में आयरिश टीम के लिए चुनी गई सभी खिलाड़ियों को भारी बधाई देना चाहूंगी। यह टीम में शामिल खिलाड़ियों के लिए एक शानदार अवसर है। मैं अभी भी टीम से प्यार करती हूं। कई साल पहले अंडर-19 विश्व कप में अपने अनुभव को याद करें। मुझे बेहद समर्पित, प्रतिभाशाली और मेहनती खिलाड़ियों की इस टीम का नेतृत्व करने पर गर्व है।

आयरलैंड अंडर -19 महिला टीम के मुख्य कोच ग्लेन क्वेरल ने कहा, इस तरह के टूर्नामेंट खिलाड़ियों को एक पेशेवर क्रिकेट खिलाड़ी होने का मतलब बताता है। समान रूप से, यह तीव्रता, खेल-दबाव और उत्साह की अंतर्²ष्टि प्रदान करेगा कि खिलाड़ी किस तरह से मुकाबले की उम्मीद कर सकती हैं।

आयरलैंड प्रतियोगिता के ग्रुप सी में इंडोनेशिया (19 जनवरी को), न्यूजीलैंड (17 जनवरी को) और वेस्ट इंडीज (15 जनवरी को) के साथ है। टूर्नामेंट में 16 टीमों को चार के चार समूहों में विभाजित किया जाएगा, और प्रत्येक टीम में अपने समूह में एक बार खेलेंगे।

प्रत्येक समूह में शीर्ष तीन सुपर सिक्स चरण में आगे बढ़ेंगे, जहां ग्रुप ए की क्वालीफाइंग टीमें ग्रुप डी की क्वालीफाइंग टीमों में से दो के खिलाफ खेलेंगी।

आयरलैंड टीम: एमी हंटर (कप्तान), सिउइन वुड (उपकप्तान), जारा क्रेग, जॉजीर्ना डेम्पसे, रेबेका गॉफ, अब्बी हैरिसन, जेनिफर जैक्सन, जोआना लॉगरन, नियाम मैकनल्टी, एमी मैगुइरे, किआ मेकार्टनी, ऐली मैक्गी, जूली मैकनेली, फ्रेया सार्जेंट और एनाबेल स्क्वायर्स।

अतिरिक्त खिलाड़ी: एओइफ फिशर और एलिस वॉल्श

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Category
Share

Related Articles

Comments

 

पेशावर मस्जिद में बम विस्फोट में 70 लोग घायल (लीड-1)

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive