Kharinews

विराट भईया से काफी कुछ सीखा : देवदूत पडिकल

Sep
22 2020

दुबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत में अहम रोल निभाने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदूत पडिकल ने कहा है कि उन्होंने विराट कोहली से काफी कुछ सीखा है।

बेंगलोर ने आईपीएल के अपने पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 163 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का उसने अच्छे से बचाव किया और हैदराबाद को 153 रनों पर समेट कर 10 रनों से मैच अपने नाम किया।

पडिकल ने इस मैच के साथ अपना आईपीएल पदार्पण किया है और पहले ही मैच में 42 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली।

आईपीएल की वेबसाइट पर जारी एक वीडियो में पडिकल ने चहल से बात करते हुए कहा, जब मुझे पता चला कि मैं पदार्पण करने वाला हूं तो मैं काफी घबराया हुआ था। जिस दिन मुझे खबर मिली उस दिन मैं अपने कमरे में टहल रहा था और सोच रहा था कि मैं हैदराबाद के खिलाफ खेलूंगा। मैं जब बल्लेबाजी करने आया तो मैं जम गया। मैंने जब अपनी शुरुआती गेंदें खेलीं तो मुझे अच्छा महसूस हुआ।

उन्होंने कहा, पिछले महीने से हम ट्रेनिंग कर रहे हैं। विराट भइया ने मुझसे बात की और मैंने उनसे काफी कुछ सीखा। जब मैं उनके साथ होता हूं तो उनसे सवाल पूछता रहता हूं।

पडिकल ने आस्ट्रेलिया के एरॉन फिंच के साथ पहले विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी की।

फिंच के साथ खेलने पर पडिकल ने कहा, फिंच के साथ खेलना शानदार था। वह समझ गए थे कि मैं तेजी से रन बना रहा हूं। इसलिए उन्होंने मुझे स्ट्राइक दी और मुझ पर भरोसा दिखाया।

बेंगलोर का अगला मैच गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है।

--आईएएनएस

एकेयू-एसकेपी

Category
Share

Related Articles

Comments

 

आयुष्मान खुराना से तुलना किए जाने पर आनंदित हुईं श्वेता त्रिपाठी

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive