Kharinews

सुब्रत 2011 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार थे : काहिल

Aug
08 2020

नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)। एवर्टन के दिग्गज फुटबालर टिम काहिल ने भारतीय गोलकीपर सुब्रत पॉल के नैतिकता और प्रतिबद्धता की सराहना की है।

काहिल का मानना है कि उन्होंने भारत के दिग्गज गोलकीपर को अपने खेल में शीर्ष पर रहने में सक्षम बनाया है। काहिल और पॉल, कतर में 2011 में खेले गए एएफसी एशियन कप के पहले मैच में एक दूसरे से मिले थे।

काहिल ने आस्ट्रेलिया से एआईएफएफ टीवी से कहा, मैदान के बाहर, उनके बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक उनकी प्रतिबद्धता और व्यावसायिकता है। खेल में वह किसी से भी पीछे नहीं है।

उन्होंने कहा, स्पाइडरमैन शीर्षक जो उन्हें हमारे खिलाफ खेले गए मैच में मिला था और जाहिर तौर पर 2011 के एशियाई कप जो हमारे खिलाफ खेले थे और वह अपने काम की नैतिकता के कारण अपने खेल के शीर्ष पर थे। मैं भाग्यशाली था कि मैं जमशेदपुर में उनके साथ खेला। वह हमेशा बिना थके, प्रशिक्षण से पहले और बाद में हमेशा काम करते थे।

काहिल ने अपने संदेश में कहा, मुझे लगता है कि वह सभी युवाओं के लिए एक बेहतरीन उदाहरण है। मुझे याद है कि खेल इतना विशद है। वह हर जगह थे। अंत में, हमने बातचीत की और हम अभी भी खेल के बारे में बात करते हैं जब भी हम साथ होते हैं।

सुब्रत ने काहिल को जमीन से जुड़ा हुआ इंसान बताया और कहा कि वह टीम में और उसके आसपास सभी का ध्यान रखते है।

उन्होंने कहा, टिम का समर्पण अविश्वसनीय है। लेकिन जो चीज उन्हें महान बनाती है, वह यह है कि वह जमीन से जुड़ा हुआ लड़का है। वह आपको महसूस कराएगा कि आप उनके साथ 15 साल से दोस्त हैं। जब वह जमशेदपुर में हमारे साथ थे। उन्होंने सीनियर लड़कों से लेकर जूनियर लड़कों और अन्य सभी लोगों की देखभाल की।

- -आईएएनएस

Category
Share

Related Articles

Comments

 

मप्र : कोरोना के खिलाफ पुलिस अफ सर की मुहिम

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive