Kharinews

हम हॉकी विश्व कप के सूखे को खत्म करना चाहते हैं: ललित उपाध्याय

Sep
22 2022

बेंगलुरू, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रमंडल गेम्स में प्रभावशाली दूसरे स्थान पर रहने के बाद भारतीय हॉकी टीम भुवनेश्वर, ओडिशा में 2018 एफआईएच विश्व कप की निराशा को पीछे छोड़ने के लिए उत्सुक है।

भारतीय टीम एफआईएच ओडिशा हॉकी विश्व कप भुवनेश्वर-राउरकेला 2023 में ग्रुप डी में इंग्लैंड, स्पेन और वेल्स के खिलाफ उतरेगी।

अनुभवी फॉरवर्ड ललित उपाध्याय ने कहा, भारतीय टीम भाग्यशाली है कि उसे घरेलू प्रशंसकों के सामने सीधे रिकॉर्ड स्थापित करने का सुनहरा मौका मिला है।

उन्होंने कहा, दुर्भाग्य से, हमने भुवनेश्वर में पिछले विश्व कप में क्वार्टरफाइनल मैच के अंतिम मिनटों में एक गोल खाया था, लेकिन तब से टीम ने अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है, हमें खिताब के लिए गंभीर दावेदार माना जाता है। हमारा उद्देश्य अब लाभ उठाना है। उम्मीद है कि हम स्वर्ण पदक पक्का जीतेंगे।

ललित उपाध्याय ने 2014 में राष्ट्रीय टीम के लिए डेब्यू किया और 133 मैच में 31 गोल किए और उन्होंने मनदीप सिंह के साथ टीम के लिए फॉरवर्ड-लाइन का नेतृत्व किया।

ललित ने कहा, हर बार जब मैं मैदान पर कदम रखता हूं तो भारतीय जर्सी पहने पर मुझे बहुत गर्व महसूस होता है, हमेशा यह ध्यान में रखता हूं कि यह मेरा आखिरी मैच हो सकता है, इसलिए उसी तरह से अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान देता हूं। पिछले कुछ वर्षों में, मैंने अपने खेल में और अधिक निरंतरता प्राप्त की है और मुझे गर्व है कि मुझे टीम में वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक माना जाता है।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर

Category
Share

Related Articles

Comments

 

केटीआर की आरजीयूकेटी यात्रा के दौरान छात्रों को बंद नहीं किया गया: तेलंगाना सरकार

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive