Kharinews

जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल ने शीर्ष कानून फर्मो, कॉरपोरेशन में 100 से अधिक छात्रों की प्लेसमेंट कर नया मील का पत्थर हासिल किया

Aug
11 2022

सोनीपत, 11 अगस्त (आईएएनएस)| जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल (जेजीएलएस) के कुल 103 छात्रों ने ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी में प्लेसमेंट के पहले दौर में देश के प्रतिष्ठित कानून फर्मो, कॉरपोरेट घरानों और बैंकों से ऑफर हासिल किए। डे जीरो प्लेसमेंट 3 और 4 अगस्त 2022 को हरियाणा के सोनीपत में ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी के परिसर में आयोजित किया गया था। भारत के सबसे बड़े संगठनों के 103 स्वीकृत प्रस्तावों में से 26 प्रख्यात कानून फर्मो, अर्थात एजेडबी एंड एएमपी, पार्टनर्स, सिरिल अमरचंद मंगलदास, इंडस लॉ, खेतान एंड एएमपी एंड कंपनी, सराफ एंड एएमपी, पार्टनर्स, ट्राईलीगल और वेरिटास लीगल ने इसमें भाग लिया।

आर्गस पार्टनर्स, एजेडबी एंड पार्टनर्स, सिरिल अमरचंद मंगलदास, आईसीआईसीआई बैंक, इंडस लॉ, खेतान एंड कंपनी, लूथरा एंड लूथरा पार्टनर्स, पनाग एंड बाबू लॉ ऑफिस, शार्दुल अमरचंद मंगलदास, स्पाइस रूट लीगल और ट्राईलीगल ने कुल 77 छात्रों की भर्ती की, जिसमें सिरिल अमरचंद मंगलदास ने 37 छात्रों को शामिल किया।

ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी के संस्थापक कुलपति, जो जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल के डीन भी हैं, प्रोफेसर (डॉ.) सी. राज कुमार ने कहा, "हम रोजगार के नए अवसर पैदा कर छात्रों के लिए करियर की संभावनाओं को अधिकतम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और यह एक विशेष क्षण है क्योंकि यह कोविड-19 महामारी के कारण अनिश्चितता की लंबी अवधि के बाद आया है! विश्वविद्यालय में कैरियर सेवाओं का कार्यालय हमारे छात्रों के लिए सर्वोत्तम प्लेसमेंट अवसर सुनिश्चित करने के लिए समर्पित है और जेजीएलएस छात्रों के सबसे प्रतिभाशाली पूल के बीच, 2023 बैच के लिए पहले दिन की प्लेसमेंट प्रक्रिया सहित, भर्ती करने वालों के साथ जुड़ जाएगा और प्लेसमेंट प्रक्रिया का समर्थन करेगा। एजेडबी एंड पार्टनर्स, दिल्ली, जेएसए एडवोकेट्स एंड सॉलिसिटर, स्ट्रैटेज पार्टनर्स और साक्षी लॉ जैसी कंपनियां भी भाग लेंगी। हमारे कानून के छात्रों को उत्कृष्टता के कुछ सबसे विशिष्ट अवसरों से लाभ होगा और मैं भविष्य में उनकी सफलता की आशा करता हूं।"

अकादमिक शासन के डीन प्रोफेसर पद्मनाभा रामानुजम ने कहा, "हम अपने सभी सम्मानित संरक्षकों और भर्तीकर्ताओं को महामारी के दौरान उनके अटूट और निरंतर समर्थन के लिए अपना हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं। मैं जेजीएलएस के छात्रों को बधाई देता हूं, जिनकी कानूनी शिक्षा, प्रतिभा और उत्कृष्ट क्षमताओं ने उन्हें ऐसे हाई-प्रोफाइल संस्थानों में प्लेसमेंट प्राप्त करने में सक्षम बनाया। यह तथ्य कि उन्होंने महामारी के दौरान यह सब हासिल किया, उनकी उपलब्धियों को और भी उल्लेखनीय बनाता है। यह असाधारण है कि विभिन्न कानून फर्मो, कॉरपोरेट घरानों और बैंकों ने अपने संगठनों में जेजीएलएस छात्रों को कैसे रखा।"

जेजीएलएस के कार्यकारी डीन, प्रोफेसर (डॉ.) एसजी श्रीजीत ने कहा, "मैं उन सभी छात्रों को बधाई देना चाहता हूं जिन्हें उनकी उपलब्धि के लिए भर्ती किया गया है। वे अपने भविष्य और करियर की राह पर चल रहे हैं। जेजीएलएस में हमारे लिए यह गर्व का क्षण है कि हमारे छात्रों ने प्लेसमेंट गतिविधियों में कितना अच्छा प्रदर्शन किया है और भारत के कुछ सबसे प्रतिष्ठित कानून संगठनों ने भर्ती के लिए जेजीएलएस को चुना है।"

जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल के ऑफिस ऑफ करियर सर्विसेज के निदेशक गौरव शुक्ला ने रेखांकित किया कि जेजीएलएस के छात्रों ने प्लेसमेंट के दिन लगातार उम्मीदों को पार किया है। उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद थी कि हमारे छात्र शानदार प्रदर्शन करेंगे और यह उनकी सफलता का जश्न मनाने के लिए एक महान दिन है।"

Related Articles

Comments

 

चीन-लाओस रेलवे ने एक प्रभावशाली रिपोर्ट कार्ड सौंपा : चीनी विदेश मंत्रालय

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive