Kharinews

रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय के वार्षिकोत्सव ‘रिदम 2020’ का भव्य समापन

Mar
04 2020

भोपाल: 04 मार्च/ रबीन्द्रनाथ टैगोर विष्वविद्यालय के स्टूडेंट एक्टिविटी काउंसिल द्वारा वार्षिकोत्सव रिद्म 2020 का आज भव्य समापन हुआ। समापन अवसर पर विभिन्न संास्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में छात्र-छात्राओं ने ग्रुप डाॅस, सोलो डांस, ड्यूट सांग, क्रैकर डांस, हरियाणवी लोक नृत्य से समां बांध दिया। वहीं कलर्स टीवी के शो डांस दीवाने के फाइनलिस्ट और विष्वविद्यालय के छात्र करन परियार के स्पेषल परफार्मेंस से छात्र-छात्राओं और गणमान्य नागरिकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इस अवसर पर विष्वविद्यालय के वर्ष 2019-2020 के उत्कृष्ट प्रदर्षन करने वाले विद्यार्थियों को स्टूडेंट्स एचीवर्स अवाॅर्ड से सम्मानित किया गया। यह सम्मान मुख्य अतिथि विष्वविद्यालय के कुलाधिपति संतोष चैबे और कुलसचिव डाॅ. विजय सिंह के हाथों से प्रदान किया गया। विष्वविद्यालय के एनसीसी ईकाई से कैडेट पवित्र पाटीदार, तिलक नामदेव, दुर्गा वर्मा, स्पोटर््स विभाग से एकता यादव, अक्षय पाटिल, आकाष राय, एनएसएस इकाई से षिवम सिंह, अविनाष चैहान, विनर्स आॅफ डिबेट काॅम्पिटिषन (अगेन्स्ट) में प्रथम स्थान पर दिव्यांषी पटवारी, द्वितीय स्थान पर आषीष शाक्य, तृतीय स्थान पर अमन राव और विनर्स आॅफ डिबेट काॅम्पिटिषन (फाॅर) में प्रथम स्थान पर गौरव श्रीवास्तव, द्वितीय स्थान पर आयुषी सक्सेना, तृतीय स्थान पर शुभम तिवारी को ट्राफी से सम्मानित किया गया।

इस मौके पर रबीन्द्रनाथ टैगोर विष्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री संतोष चैबे ने प्रदेष और देष में नाम रोषन करने वाले विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि विष्वविद्यालय हमेषा ऐसा मौका देता है जिससे विद्यार्थियों के अंदर आत्मविष्वास और नेतृत्व क्षमता बढ़ती है और टीम के साथ काम करने तथा टीम को साथ लेकर चलने की क्षमता विकसित होती है। वहीं विष्वविद्यालय के कुलसचिव डाॅ. विजय सिंह ने कहा कि यह वार्षिकोत्सव सभी को अपने हुनर को निखारने और अपनी प्रतिभा को प्रदर्षित करने का एक साझा मंच प्रदान करता आ रहा है। उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा कि विष्वविद्यालय के एचीवर्स स्टूडेंट्स ने प्रदेष और देष का नाम अपने-अपने क्षेत्र में रोषन कर विष्वविद्यालय को गौरवान्वित किया है।

इस अवसर पर श्री नितिन वत्स, निदेषक आईक्यूएसी रबीन्द्रनाथ टैगोर विष्वविद्यालय, विष्वविद्यालय के डीन इंजीनियरिंग डाॅ. सजीव गुप्ता, डीन स्टूडेंट वेलफेयर डाॅ. रितु कुमारन, फैकल्टीगण एवं बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

कल रबीन्द्रनाथ टैगोर विष्वविद्यालय में प्रसिद्ध बालीवुड पाष्र्वगायक ऐष किंग का लाइव म्यूजिक कंसर्ट शाम में आयोजित किया जा रहा है।

Related Articles

Comments

 

घरेलू शेयर बाजार की तेजी पर लगा ब्रेक, 10,000 पर रूका निफ्टी (राउंडअप)

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive