अग्निकांड में शामिल अन्य अधिकारियों के निलंबन की मांग तेज करेंगे : भाजपा

0
10

नई दिल्ली, 29 मई (आईएएनएस)। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के ओएसडी एवं सीएम अरविंद केजरीवाल के नज़दीकी अधिकारी डॉक्टर आरएन दास के निलंबन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अभी तो यह सिर्फ शुरुआत है क्योंकि ऊपर से नीचे तक के सभी अधिकारी जो भ्रष्टाचार के खेल में शामिल थे, उनके निलंबन की मांग भाजपा और तेज करेगी।

उन्होंने 2021 के तत्कालीन स्वास्थ मंत्री सत्येन्द्र जैन एवं स्थानीय आम आदमी पार्टी विधायक की भूमिका की भी जांच करवाने की मांग की है।

सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के विवेक विहार अग्निकांड में सात मासूमों की जिंदगी छीनने वाले भ्रष्ट अधिकारी और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के ओएसडी रहे डॉ. आरएन दास का सस्पेंड होना इस बात का प्रमाण है कि इस पूरे मामले में गलती दिल्ली सरकार की अव्यवस्था और भ्रष्टाचार में लिप्त स्वास्थ्य विभाग की है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हर वह आदमी जो इस हत्याकांड में शामिल है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो, उसके लिए भाजपा लगातार लड़ती रहेगी। यह सिर्फ अभी शुरुआत है, लेकिन, दिल्ली को इस तरह से अग्नि की भट्टी में जलाने वाले, भ्रष्टाचार को अपनी आय का साधन बनाने वाले हर उस आदमी के खिलाफ पार्टी तब तक लड़ती रहेगी, जब तक उन सबके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो जाती। चाहे वह दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारी हों या फिर वे अधिकारी, जिन्होंने इन फाइलों पर साइन किए थे, किसी को छोड़ा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ यह लड़ाई जारी रहेगी।

इससे पहले सचदेवा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि यह दुखद है कि केजरीवाल, अपने कांग्रेसी पृष्ठभूमि के वकीलों के साथ कानूनी तंत्र से खिलवाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं और अंतरिम जमानत का विस्तार करने का मौका तलाश रहे हैं, लेकिन, वह सफल नहीं होगें। दिल्ली और देश के लोग हैरान हैं कि केजरीवाल एक ओर 49 डिग्री के तापमान में जनसभा और रोड शो करते दिखते हैं, जबकि दूसरी ओर खतरनाक बीमारी होने का दावा कर अदालत में अंतरिम जमानत बढ़ाने की याचिका दायर करते हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि वे शीघ्र ही केजरीवाल द्वारा उसके वकीलों की टीम पर कितने करोड़ों रुपये का टैक्स पेयर का पैसा बर्बाद किया गया है, उसको जगजाहिर करेंगे। सचदेवा ने दिल्ली में पानी की कमी दूर करने के लिए केजरीवाल सरकार द्वारा समय रहते कोई ठोस प्रयास नहीं करने का भी आरोप लगाया।