अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी ने किया मतदान

0
9

अहमदाबाद, 7 मई (आईएएनएस)। अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी ने मंगलवार को पत्नी और बेटे के साथ लोकसभा चुनाव के लिए अहमदाबाद में मतदान किया। उन्होंने अन्य लोगों से भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

प्रणव अदाणी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, भारत के चुनाव सिर्फ दुनिया के ही सबसे बड़े चुनाव नहीं हैं। ये चुनाव विविधता और एकता को दिखाते है, जहां हर वोट मायने रखता है। मैंने अपना संवैधानिक कर्तव्य निभाते हुए मतदान किया, अब आपकी बारी है। अपनी आवाज सुनाएं, अपना वोट डालें।

गौरतलब है कि प्रणव अदाणी, अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी के बेटे हैं और अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर भी हैं।

इससे पहले अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी ने अहमदाबाद में महमदपुरा प्राइमरी स्कूल में स्थित बूथ पर मताधिकार का प्रयोग किया।

मतदान के बाद गौतम अदाणी ने कहा, ‘भारत आगे बढ़ रहा है और आगे भी बढ़ता रहेगा। यह लोकतंत्र का ‘महापर्व’ है। मैं सभी से मतदान करने व लोकतंत्र को जिताने की अपील करता हूं।”

मतदान के बाद की तस्वीरें शेयर करते हुए गौतम अदाणी ने एक्स पर लिखा, “आज अपने परिवार के साथ मतदान करने पर गर्व है। मतदान एक अधिकार, एक विशेषाधिकार और एक जिम्मेदारी है। हमारे लोकतंत्र में प्रत्येक वोट एक शक्तिशाली आवाज है। भारत के भविष्य को आकार देने के लिए अपना वोट डालें। जय हिन्द।”