अनुराग ठाकुर को मंत्री नहीं बनाये जाने पर पिता धूमल का बड़ा बयान, बोले- ‘पीएम की इच्छा पर निर्भर’

0
9

हमीरपुर, 11 जून (आईएएनएस)। केंद्र में नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली है। मोदी सरकार ने कैबिनेट का भी गठन कर लिया है। जिसमें हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर को मंत्री पद न मिलने पर हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं अनुराग सिंह ठाकुर के पिता प्रेम कुमार धूमल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि भाजपा में संगठन और प्रधानमंत्री मोदी की इच्छा पर निर्भर करता है कि किसे अपनी कैबिनेट में मंत्री बनाना है या नहीं। यह बहुत प्रसन्नता की बात है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं। उनके साथ बनाए गए सभी मंत्रियों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

धूमल ने आगे कहा कि 1962 में पंडित जवाहरलाल नेहरू देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बने थे। उसके बाद लगातार तीसरी बार कोई नेता पीएम बना है। अटल बिहारी वाजपेयी जी के बाद नरेंद्र मोदी गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री बने हैं, जो भाजपा संगठन और देश के लिए गर्व की बात है।

वहीं अनुराग ठाकुर को संगठन में अहम जिम्मेदारी मिलने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि यह भी संगठन और प्रधानमंत्री की इच्छा पर ही निर्भर करता है कि किसे कौन सा दायित्व देना है। अनुराग सिंह ठाकुर सांसद हैं और पार्टी के लिए काम करेंगे।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के सतपाल सिंह रायज़ादा को 182,897 वोटों से हराया है। वो इस क्षेत्र से पांचवीं बार सांसद चुने गए हैं।

हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर सीट से पांचवीं बार जीतने के बावजूद उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर रखा गया है। पिछले मोदी सरकार में उन्हें बतौर सूचना प्रसारण मंत्री काम करने का मौका मिला था। फिलहाल अनुराग ठाकुर को भविष्य में बड़ी जिम्मेदारी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।