अमित शाह ने मतदाताओं से स्पष्ट नीति वाली सरकार के लिए मतदान की अपील की

0
21

नई दिल्ली, 13 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने चौथे चरण के तहत मतदान वाली सीटों के मतदाताओं से साफ नीयत और स्पष्ट नीति वाली सरकार के लिए भारी संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए कहा है कि आपके एक वोट की ताकत से न केवल आपके संसदीय क्षेत्र का भविष्य तय होगा, बल्कि यह देश के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण का आधार भी बनेगा।

अमित शाह ने हिंदी, अंग्रेजी और विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में मतदाताओं से भारी संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “देशभर के मेरे प्रिय बहनों एवं भाइयों, आज लोकसभा के चौथे चरण का मतदान हो रहा है। चौथे चरण के सभी मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में भागीदार बनकर समाज के हर वर्ग को सशक्त करने के साथ ही राष्ट्र की समृद्धि और सामर्थ्य को नई मजबूती प्रदान करने वाली सरकार के लिए भारी संख्या में मतदान करें। आपके एक वोट की ताकत से न केवल आपके संसदीय क्षेत्र का भविष्य तय होगा, बल्कि यह देश के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण का आधार भी बनेगा। इसलिए एक ऐसी सरकार का चुनाव करें, जिसकी नीयत साफ हो और नीति स्पष्ट हो। याद रखना है: पहले मतदान, तभी कोई अन्य काम “

शाह ने चुनाव वाले राज्यों से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों को उन्हीं की भाषा में अलग-अलग पोस्ट कर भी राज्य विशेष से जुड़े मतदाताओं से वोट करने का भी आग्रह किया।

आपको बता दें कि आज देश के 10 राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों की 96 लोकसभा सीटों के साथ ही आंध्र प्रदेश विधानसभा की सभी 175 और ओडिशा विधानसभा की 28 सीटों पर भी मतदान हो रहा है।