अलीगढ़ में लापता लड़की का शव मिलने से हड़कंप, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

0
10

अलीगढ़, 6 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। यहां बुधवार शाम से लापता युवती की डेड बॉडी गुरुवार को एक गांव में मिली। इसके बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर आगे की कारवाई शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

दरअसल यह घटना अलीगढ़ के वरला थाना इलाके की है। मृतका का नाम अरूबा है, जो पूर्व प्रधान जावेद की बेटी थी।

मृतका के परिजन मौसम अली ने जानकारी देते हुए बताया है मैं बरला थाना इलाके के परोरा गांव का रहने वाला हूं। बुधवार रात 9 बजे से लड़की गायब थी और गांव के ही रहने वाले कुछ गुंडे उसे उठा कर ले गए। हमने लड़की की तलाश की, मगर नहीं मिली। रात को ही हमने पुलिस को सूचना दे दी थी। आज गुरुवार को लड़की का शव गांव के बाहर प्लांट में पड़ा मिला। गुंडों ने उसकी हत्या कर दी।

वरला थाना क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी सर्जना सिंह ने कहा कि थाना बरला क्षेत्रान्तर्गत एक लड़की की गुमशुदी की सूचना मिली थी। इसको आज सुबह बरामद कर लिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले से जुड़े हुए अभियुक्तों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।