‘आप’ के स्टार प्रचारकों की सूची से स्वाति मालीवाल का नाम गायब, भाजपा ने कसा तंज

0
17

नई दिल्ली, 13 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए कैंपेन करने वाले नेताओं की सूची से स्वाति मालीवाल का नाम गायब होने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की प्रतिक्रिया आई है।

उन्होंने कहा, “मुझे इस बात की हैरानी है कि सूची में राज्यसभा सांसद एन.डी. गुप्ता, संजय सिंह वगैरह के नाम हैं, लेकिन स्वाति मालीवाल का नाम नहीं है।”

उन्होंने सवाल किया कि क्या इसे उस घटना से जोड़कर देखना चाहिए कि जब उन सांसद को घर में बुलाकर बेइज्जत किया गया, मारपीट की गई और उस घटना के बाद उनका नाम हटा दिया गया। सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा की सिर्फ बात करते हैं।

सीएम केजरीवाल पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब के स्टार प्रचारक की सूची में पंजाब के मुख्यमंत्री का नाम तीसरे नंबर पर है। पहले दो स्थान तो परिवार ने घेर रखा है। ये आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल का कैरेक्टर है, जो यह दिखाता है कि जो भी चाहिए, अपने लिए चाहिए।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करने के लिए स्टार प्रचारकों की सूची सोमवार को जारी कर दी। इस सूची में सीएम केजरीवाल, उनकी पत्‍नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत 40 लोगों के नाम शामिल हैं।