आम आदमी पार्टी का दावा, विधायक गुलाब सिंह यादव के घर रेड

0
12

नई दिल्ली, 23 मार्च (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल के बाद अब आप विधायक गुलाब सिंह यादव पर शिकंजा कसा जा रहा है। शनिवार सुबह विधायक गुलाब सिंह यादव के घर रेड हो रही है।

मटियाला के विधायक गुलाब सिंह यादव के आवास पर छापेमारी जारी है। ये दावा आम आदमी पार्टी ने किया है। विधायक गुलाब सिंह 8 साल पहले भी वसूली के मामले में गिरफ्तार हुए थे। साल 2016 में जब गुलाब सिंह गुजरात मामलों के प्रभारी थे, उस समय दिल्ली पुलिस ने जबरन वसूली के एक मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था।

दो बार के विधायक गुलाब सिंह यादव को नगर निगम चुनाव में टिकट बेचने के आरोप में अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा था। पिछले साल नवंबर 2022 में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कार्यकर्ता कथित तौर पर आप विधायक की पिटाई करते दिखे थे।

आप विधायक गुलाब, श्याम विहार इलाके में एमसीडी चुनाव को लेकर एक बैठक कर रहे थे। इसी दौरान अचानक हंगामा शुरू हो गया। देखते ही देखते पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधायक के साथ मारपीट शुरू कर दी थी।

आप विधायक गुलाब सिंह यादव के घर छापेमारी पर आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के लोग जान गए हैं कि भाजपा सरकार पूरे विपक्ष को जेल में डालने में लगी है।

भारत रूस की राह पर चल रहा है। बांग्लादेश, पाकिस्तान, उत्तर कोरिया में ऐसा देखा जा चुका है और अब भारत भी उसी राह पर है। सौरभ भारद्वाज के मुताबिक, सबसे बड़ा लोकतंत्र अब तानाशाही की राह पर है, जहां लोगों के बुनियादी अधिकार खत्म हो जाएंगे। विपक्ष को रोका जाएगा।

उन्होंने कहा, हमारे शीर्ष 4 नेता झूठे मामलों में जेल में हैं। हम गुजरात में चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, पार्टी के गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह यादव के यहां आज छापेमारी हो रही है। मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में आप नेताओं और अन्य विपक्षी नेताओं पर छापे मारे जाएंगे ताकि विपक्ष डरकर चुप हो जाए।