आम आदमी पार्टी के साथ अन्य दलों के नेताओं ने भी किया प्रदर्शन

0
11

नई दिल्ली, 23 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में शुक्रवार और शनिवार दोनों दिन पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रदर्शन किया। शुक्रवार को जहां सिर्फ आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन में शामिल थे, वहीं शनिवार को अन्य दलों के नेता भी साथ देने पहुंचे।

आईटीओ के निकट आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान वाम दलों और कांग्रेस के नेता भी उनके साथ रहे। कांग्रेस के हारून यूसुफ और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली भी प्रदर्शन में शामिल हुए।

पुलिस ने धरना-प्रदर्शन के दौरान किसी भी प्रकार की अनियमितता से निपटने की पूरी तैयारी कर रखी थी। यहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। जगह-जगह बैरिकेड लगाकर पुलिस ने रास्तों को डायवर्ट किया था और प्रदर्शनकारियों को एक ही जगह रोक दिया गया था।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस और वाम दलों के सभी नेताओं को ‘इंडिया’ गठबंधन और अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े रहने तथा देश में चुनावों को बचाने के लिए खड़े होने के लिए धन्यवाद दिया।