आरक्षण की समर्थक है भाजपा सरकार, सर्वसमाज की अवधारणा पर ही काम कर रही पार्टी : असीम अरुण

0
15

नई दिल्ली, 16 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री और आईपीएस अधिकारी रह चुके असीम अरुण ने भाजपा की सरकार को आरक्षण की समर्थक बताते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी सर्वसमाज की अवधारणा पर ही काम कर रही है।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजधानी दिल्ली में भाजपा द्वारा बड़े पैमाने पर चलाए जा रहे चुनाव प्रचार अभियान के तहत गुरुवार को पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में सर्वसमाज और कल्याणपुरी में सामाजिक समरसता कार्यक्रम की बैठक को संबोधित करते हुए असीम अरुण ने कहा कि भाजपा बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान के अनुरूप सबका साथ, सबका विकास की नीति पर काम कर रही है।

विपक्षी दलों के आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि भारत के संविधान को न तो कोई बदल सकता है और न ही समाप्त कर सकता है। संविधान में केवल सुधार के उद्देश्य से संशोधन किया जा सकता है।

उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से भाजपा उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा को जिताने की अपील करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई। उन्होंने कहा कि लोग बोलते थे, तारीख नहीं बताएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन कोर्ट के आदेश से बिना कर्फ्यू लगे, बिना झगड़ा हुए अयोध्या में भव्य मंदिर बना।