इंडिया अलायंस की कई पार्टियां जीरो पर होंगी आउट : शाहनवाज हुसैन

0
11

पटना, 30 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का प्रचार थम गया है। चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं है।

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस बात में अब शक की कोई गुंजाइश नहीं है कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। मैं पूरे देश की जनता से अपील करता हूं कि भारी मतों से एनडीए के प्रत्याशियों को जिताने का काम करें, देश में मोदी की सरकार बन रही है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को जीतने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती है। राजद जीरो था, जीरो है और जीरो ही रहेगा, हम लोग भारी मतों से जीत रहे हैं। पाटलिपुत्र और पटना साहिब की सीट भी हमलोग जीत रहे हैं। पटनावासियों से मेरी अपील है कि वह एनडीए के पक्ष में वोट करें, हमारे उम्मीदवारों को जिताएं।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछली बार राजद जीरो हो गया था। इस बार ममता बनर्जी, अखिलेश यादव भी जीरो हो जाएंगे। इंडिया अलायंस की कई पार्टियां इस बार जीरो पर आउट हो जाएंगी, आएंगे मोदी, जीतेंगे मोदी।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को कितनी सीट आ रही है, इसकी गिनती मल्लिकार्जुन खड़गे करें। इस चुनाव के बाद कांग्रेस वाले उन्हें पद से हटाने वाले हैं।

कन्याकुमारी में पीएम मोदी के ध्यान लगाने पर हो रही सियासत पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री साधना करते हैं, तब कांग्रेस को दिक्कत होती है। कांग्रेस नहीं चाहती कि कोई सनातनी हिंदू धर्म का व्यक्ति अपने धर्म पर चले। पीएम मोदी अपने धर्म पर चल रहे हैं, इसमें कांग्रेस को ऐतराज है, ममता बनर्जी ने कहा कि वो साधना करें, लेकिन, मीडिया को दूर रखें। क्या ममता से पूछ कर पीएम नरेंद्र मोदी साधना करेंगे, ममता बनर्जी मीडिया का कवरेज पाने के लिए पैर में प्लास्टर लगा लेती हैं।