इमरान मसूद की जीत के बाद समर्थकों ने मचाया हुड़दंग, वायरल वीडियो पर पुलिस का एक्शन

0
11

नई दिल्ली , 6 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता इमरान मसूद को चुनाव में बड़ी जीत मिली है। उनका मुकाबला भाजपा के राघव लखन पाल से था। वहीं, इमरान मसूद की जीत के बाद समर्थकों ने अंबाला रोड पर जमकर हुड़दंग किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहा है।

एक मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इमरान मसूद के चुनाव में जीतने के बाद सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार युवक सड़क पर स्टंटबाजी कर रहे हैं और बाइक रैली के चलते सड़क को जाम कर दिया। इतना ही नहीं बाइक सवार युवकों ने कुतुबशेर थाने के सामने जमकर हूटिंग भी की।

वीडियो में नजर आ रहा है कि इमरान मसूद के समर्थक बिना हेलमेट के हैं और किसी बाइक पर तीन-तीन लोग सवार हैं। वीडियो 4 जून की रात का बताया जा रहा है।

पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एक्शन लिया है। मामले में 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

सहारनपुर के एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो 4 जून की देर रात का है। चुनाव के नतीजे के बाद ये युवक हंगामा कर रहे थे और रास्ते से निकलते हुए इन्होंने नारेबाजी की थी। 50 अज्ञात और 5 नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का मुकाबला भाजपा के राघव लखनपाल और मायावती की पार्टी बसपा के माजिद अली से था। नतीजों में इस सीट से इमरान मसूद ने जीत दर्ज की। कांग्रेस के इमरान मसूद को 5 लाख 47 हजार 967 वोट प्राप्त हुए।

उन्होंने भाजपा के राघव लखनपाल को 64,542 वोटों से शिकस्त दी। भाजपा के राघव लखनपाल को 4 लाख 83 हजार 425 वोट मिले। जबकि, बसपा के माजिद अली को सिर्फ 1,80,353 वोट मिले।