ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी : मायावती

0
11

श्रावस्ती, 11 मई (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने शनिवार को श्रावस्ती में भाजपा पर हमला बोला और कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा, भाजपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा व उनके सहयोगी दलों के जातिवादी, पूंजीवादी, सांप्रदायिक व द्वेषपूर्ण नीतियों के कारण उनकी कथनी व करनी में अंतर है। इससे लगता है कि भाजपा सत्ता में वापस आने वाली नहीं है। आम लोगों में चर्चा है कि यदि ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी। इस बार उनकी कोई जुमलेबाजी और गारंटी नहीं चलेगी।

मायावती ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर कहा कि देश में बसपा ही ऐसी पार्टी है जिस पर इसको लेकर कोई आरोप नहीं है। दूसरी पार्टियों ने धन्ना सेठों व पूंजीपतियों से पैसा लिया है। कांग्रेस, भाजपा व अन्य दल आपको गुमराह कर सत्ता में आना चाहते हैं। पूंजीपतियों की पोषक इन पार्टियों के वायदों में न फंस उन्हें सत्ता से बाहर कर दें।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस की तरह पूंजीवादी सोच के चलते भाजपा राज में भी दलित, गरीब, मुस्लिम व आदिवासियों का उत्थान नहीं हो पाया। ऊंची जाति के गरीबों का भी कोई भला नहीं हुआ। सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ब्राह्मणों की हालत सपा ने खराब कर दी थी। अब भाजपा कर रही है।