उत्तराखंड : मुख्यमंत्री धामी ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खेली होली, प्रदेवासियों को शुभकामनाएं दीं

0
12

देहरादून, 24 मार्च (आईएएनएस)। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यहां रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ होली का त्यौहार मनाया। भाजपा मुख्यालय देहरादून में आयोजित होली मिलन समारोह में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान उन्होंने समस्त प्रदेशवासियों को होली की बधाई एवं शुभकामनाएं भी दीं।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि होली न्यूनता से अधिकता की ओर जाने का रंगों का त्यौहार है। मैं इस रंगों के त्यौहार पर सभी को अपनी ओर से बधाई देता हूं। शुभकामनाएं देता हूं कि सबके जीवन में होली के रंगों की तरह खुशियां आएंं, हर प्रकार की खुशियां उनके जीवन में रंगों की तरह भर जाए।

उन्‍होंने कहा कि इस बार की होली हमारे लिए बहुत खास होली है, सभी जगहा बहुत उत्साह है। एक तरफ जहां हम महापर्व होली मना रहे हैं, वहीं हम लोकतंत्र के महापर्व का भी इंतजार कर रहे हैं। 19 अप्रैल को पहले चरण में उत्तराखंड में मतदान होना है। उत्तराखंड के लोगों को इस मतदान को लेकर बहुत उत्साह है, उमंग है और वह होली में भी दिखाई दे रहा है।

धामी ने कहा, “हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो 10 सालों तक देश के अंदर जो तपस्या की है, अपना एक-एक पल देश के लिए लगाया, देशवासियों के लिए लगाया है तो निश्चित रूप से पूरा देश इस लोकतंत्र के महापर्व का मतदान के दिन का इंतजार कर रहा है। उत्तराखंड देवभूमि है, यहां से प्रधानमंत्री का बहुत लगाव है, हर एक व्यक्ति के अंदर प्रधानमंत्री अपने परिवार की तरह लगते हैं। उनके ह्रदय में उत्तराखंड बसता है। इसलिए हर चुनाव में यहां के लोगों ने प्रधानमंत्री को अपना समर्थन दिया है। तीसरी बार उनको प्रधानमंत्री बनाने के लिए बहुत बड़े अंतर से यहां की पांच की पांच लोकसभा की सीटें जीतेंगे और मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और उनके तीसरे टर्न में विकसित भारत का संकल्प तेजी से आगे बढ़ेगा, एक भारत श्रेष्ठ भारत तेजी से आगे बढ़ेगा और भारत तीसरी अर्थव्यवस्था के रूप में भी अपनी पहचान बनाएगा।”