उत्तराखंड में पीएम मोदी के साथ अमित शाह, राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ का चुनावी कार्यक्रम फाइनल (लीड-1)

0
10

देहरादून, 30 मार्च (आईएएनएस)। उत्तराखंड में 19 अप्रैल को पांच लोकसभा सीटों पर होने वाले मतदान के लिए अब भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों के चुनावी कार्यक्रम तय कर दिए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2 अप्रैल को रुद्रपुर की रैली से इसकी शुरुआत करेंगे और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए जनता से समर्थन मांगेंगे। उत्तराखंड में पीएम की पांच रैलियां देहरादून, रुद्रपुर, श्रीनगर, हरिद्वार और अल्मोड़ा में होंगी।

इसके बाद 3 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा पिथौरागढ़ और विकासनगर में जनसभा करेंगे। वह अल्मोड़ा सीट के उम्मीदवार अजय टम्टा के लिए पिथौरागढ़ में जनता से समर्थन मांगेंगे और उसके बाद टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के लिए विकासनगर में रैली करेंगै। वह 4 अप्रैल को हरिद्वार सीट से त्रिवेंद्र सिंह रावत के पक्ष में हरिद्वार में रोड शो करेंगे।

इसके अलावा भाजपा के अन्य स्टार प्रचारकों में अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राजनाथ सिंह जैसे दिग्गज नेता प्रदेश में चुनावी हुंकार भरते नजर आएंगे। अमित शाह हरिद्वार जिले के रुड़की, उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर और देहरादून जिले के विकासनगर में रैलियां करेंगे। जेपी नड्डा चमोली जिले के गौचर, अल्मोड़ा जिले के रानीखेत, टिहरी, पिथौरागढ़, उधमसिंह नगर जिले के बाजपुर और हरिद्वार जिले के लक्सर में चुनावी हुंकार भरेंगे।

रक्षामंत्री के बागेश्वर, गोपेश्वर, टिहरी जिले में मुनि की रेती ऋषिकेश, भिकियासैंण और विकासनगर में चुनावी कार्यक्रम होंगे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अल्मोड़ा, उधमसिंह नगर जिले के खटीमा और देहरादून में प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके अलावा सीएम योगी नैनीताल जिले के हल्द्वानी, हरिद्वार, पिथौरागढ़, पौड़ी, पौड़ी जिले के ही यमकेश्वर, उत्तरकाशी, देहरादून जिले के ऋषिकेश और कांडीसौड़ में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिस्वा सरमा रामनगर, टनकपुर और भगवानपुर में चुनावी कार्यक्रम शामिल होंगे।