ऋषभ पंत ने बहुत धैर्य, सकारात्मकता और सहनशीलता दिखाई है: शिखर धवन

0
27

नई दिल्ली, 12 मार्च (आईएएनएस) पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने कहा है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बहुत धैर्य, सकारात्मकता और सहनशीलता दिखाई है, उन्हें यकीन है कि वह अपने और देश के लिए चमत्कार करने जा रहे हैं।

टाटा आईपीएल 2024 के लिए स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित ‘स्टार नहीं दूर’ कार्यक्रम में, शिखर धवन ने गंभीर चोट से उबरने के बाद ऋषभ पंत की उल्लेखनीय यात्रा पर विचार करते हुए, पंत की एक्शन में वापसी पर खुशी व्यक्त की और युवा क्रिकेटर द्वारा प्रदर्शित लचीलेपन और दृढ़ संकल्प पर प्रकाश डाला।

स्टार स्पोर्ट्स से विशेष रूप से बात करते हुए, शिखर ने ऋषभ पंत की फिटनेस में वापसी की यात्रा और वह अपनी चोट से कैसे उबरे हैं, इस पर बात की।

उन्होंने कहा, “मैं ऋषभ पंत को वापस देखकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। वह इतनी घातक दुर्घटना से बच गया, यह सब ईश्वर का धन्यवाद है। पिछले एक साल में उन्होंने इतनी कड़ी मेहनत की है और इतना सकारात्मक इरादा दिखाया है। वह इतने दर्द में थे कि पहले कुछ महीनों तक वह हिल भी नहीं पा रहे थे या कुछ भी नहीं कर पा रहे थे। यहां तक ​​कि शौचालय के लिए भी उन्हें किसी की मदद की जरूरत पड़ी। उस कठिन दौर से लेकर अब तक, उन्होंने बहुत धैर्य, सकारात्मकता और सहनशीलता दिखाई है और यह बहुत बड़ी बात है। इससे निश्चित रूप से उसे बहुत ताकत मिली और मुझे यकीन है कि वह अपने और देश के लिए चमत्कार करेगा।”

शिखर धवन ने उस नए स्थान, महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम,पर भी बात की, जहां पंजाब किंग्स इस आईपीएल में खेलेगी । उन्होंने कहा, “यह एक नया स्टेडियम है बहुत सारी सीटें, इसलिए यह व्यवसाय के लिए बेहतर है। दूसरे, यह एक नई पिच है, लेकिन इस पर घरेलू मैच खेले गए हैं, इसलिए हमारे पास अनुभव है कि जब हम खेलते हैं, तो हमें पता चलता है कि विकेट कैसा है, इस पर कैसे खेलना है, गेम प्लान क्या होना चाहिए है।”

–आईएएनएस

आरआर/