एक लाख रुपये देने का दावा करने वाली कांग्रेस वसूली कर रही : कृष्णपाल गुर्जर

0
14

फरीदाबाद, 30 जून (आईएएनएस)। कांग्रेस शासित प्रदेशों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गरीबों के बैंक खाते में खटाखट एक लाख रुपये देने का दावा करने वाली कांग्रेस ने उनकी जेब से खटाखट पैसे निकालने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित प्रदेशों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में तीन रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया गया है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जुमले की सरकार किसकी है। कांग्रेस ने पहले लोगों को गुमराह किया कि उनके खाते में एक लाख रुपये भेजे जाएंगे, लेकिन अब रुपये भेजने की बात तो दूर, सरकार अब उनसे ही वसूली कर रही है। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में आज पूरे हरियाणा में लाभार्थियों को 10 से लेकर 80 हजार रुपये तक की मदद प्रदान की गई। जिनकी पेंशन नई बनी है, उनके खाते में भी पेंशन भेजने का काम शुरू कर दिया गया है। अब बुजुर्गों को पेंशन के लिए धक्के खाने की जरूरत नहीं है। उनके खाते में हर महीने पेंशन पहुंच जाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की सरकार गरीबों के हित में लगातार काम कर रही है। 80 करोड़ लोगों को हर महीने अनाज दिया जा रहा है, ताकि कोई भी भूखा ना सोए। इसके अलावा गरीबों के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार कई योजनाएं चला रही है, ताकि वह भी मुख्यधारा में जुड़ सकें।